मई,12,2024
spot_img

रात्रि गश्ती पर निकली थी BMP जवानों की टीम, मगर अचानक ये क्या हुआ…हर कोई सन्न, पुलिस वाहन पर चढ़ने के दौरान ट्रक ने कुचला, जवान की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज से बड़ी खबर है जहां तेज रफ़्तार अनियंत्रित ट्रक ने बीएमपी (BMP) जवान को कुचल डाला।  हादसे में जवान की मौके पर ही मौत हो गई। बताया जा रहा है कि रात्रि गश्ती के दौरान जवान अपने वाहन को रोककर सड़क पार कर शौच करने गए थे।

वहीं से लौटने के दौरान जैसे ही वह गाड़ी में बैठने लगे पीछे से आ रहे ट्रक ने उन्हें रौंद दिया, जिससे हवलदार गिरधारी सिंह की मौत हो गई। गिरधारी सिंह रोहतास जिले के रहने वाले थे और बैकुंठपुर थाने में हवालदार के रूप में तैनात थे।

स्थानीय लोगों और पुलिसवालों ने इलाज के लिए गिरधारी सिंह को आनन-फानन में अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान ही उनकी मौत हो गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News : Khajauli News : तेज रफ्तार हाइवा ने दंपती को कुचला, पत्नी की मौत, पति नाजुक

जानकारी के अनुसार यह दुर्घटना बैकुंठपुर थाने के दिघवा गांव के पास की है। बीएमपी जवान गिरधारी सिंह गश्ती ड्यूटी पर निकले हुए थे। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक ने उन्हें रौंद दिया। इससे उनकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई, लेकिन साथियों और ग्रामीणों ने गंभीरावस्था में उन्हें स्थानीय अस्पताल ले गए जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार, हवलदार गिरधारी सिंह अन्य पुलिस कर्मियों के साथ रात्रि गश्ती पर निकले थे। इसी बीच बैकुंठपुर थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौक के पास अपनी गश्ती गाड़ी रोककर शौच करने उतरे थे। वापस लौटकर वह दाहिनी ओर से गाड़ी में बैठ रहे थे। तभी एक तेज रफ्तार खाली ट्रक ने कुचल दिया। एसपी स्वर्ण प्रभात ने कहा, हादसा बेहद दुखद है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें