मई,19,2024
spot_img

वह शादीशुदा था…मगर पड़ोस की लड़की से करता था मोहब्बत…असफल हुआ…छत से लगी रॉड में बेल्ट का फंदा लगाकर झूल गया

spot_img
spot_img
spot_img

कहा जाता है कि प्रेम अंधा होता है। प्रेम में फंसकर आदमी कुछ भी कर सकता है। इसका ताजा मामला दिखा भागलपुर में जहां एक युवक रणधीर कुमार उर्फ राहुल ने प्रेम में फंसकर खुदकुशी कर ली है। बताया जाता है कि राहुल शादी शुदा था लेकिन उसे एक युवती से माेहब्बत हो गई थी। प्यार में असफल होता देख वह झूल गया।

मामला जिले के बबरगंज थाना क्षेत्र के अलीगंज स्थित ऊपर गंगटी मोहल्ले का है जहां रणधीर कुमार उर्फ राहुल ने छत से लगी रॉड में बेल्ट का फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। राहुल मिनरल वाटर का व्यापार करता था।

राहुल के पिता का कहना है कि मंगलवार सुबह जब लोग सामने के मंदिर का चाभी मांगने के लिए गए तब युवक को फंदे से लटका हुआ देखा। जिसके बाद घरवालों सहित पुलिस को घटना की सूचना दी गई। जिसके बाद शव को फंदे से उतारा गया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

पिता का कहना है कि उनका बेटा शादीशुदा था। लेकिन पास की ही लड़की से उसका प्रेम चल रहा था। जिस कारण से युवक ने यह कदम उठाया है। जबकि मृतक की पत्नी एक साल से युवक के साथ नहीं रह रही है। वहीं घटना की सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें