मई,20,2024
spot_img

एक्शन में बिहार पुलिस, एक साथ हत्या, लूट,अपहरण समेत अन्य मामलों के शातिर 83 अपराधियों को दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

विक्रम सिंह, नवादा देशज टाइम्स। स्थानीय पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए एक ही दिन में एकसाथ कई मामलों में दोषी 83 अपराधियों को गिरफ्तार कर बड़ी सफलता पाई है। ऐसा डीजीपी आरएस भट्टी के निर्देश के बाद एक्शन में आई जिला पुलिस ने इस वजह से किया कि मोस्ट वांटेड अपराधियों की लिस्ट बनाकर जल्दी भेजने का फरमान उन्हें पुलिस मुख्यालय से मिला था। इसके बाद स्थानीय पुलिस ने 24 घंटे के अंदर कुल 83 अपराधियों को दबोच लिया। नवादा के एसपी अम्बरीष राहुल ने यह जानकारी देते क्या कहा पढ़िए पूरी खबर

एसपी अम्बरीष राहुल ने रविवार को पुलिस केंद्र में प्रेस वार्ता का आयोजन कर कहा कि एक दिन में पुलिस ने 83 फरारियों को गिरफ्तार कर बड़ा काम किया है। इसके लिए 70 पुलिस तथा अधिकारियों की टीम गठित की गई थी। जिसमें विभिन्न प्रकार के अभियुक्त शामिल हैं।

नवादा एसपी ने बताया कि, नवादा जिले के तीन एसडीपीओ सदर,पकरीबरावां और रजौली के नेतृत्व में जिले के सभी थाना क्षेत्रों में छापेमारी की गई। जिसमें अलग-अलग मामलों में फरार चल रहे वांछित अपराधियों को अलग अलग थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया है। जिसमें हत्या, लूट,अपहरण, शराब कारोबार, पुलिस टीम पर हमला, अवैध बालू उत्खनन, अनुसूचित जाति जनजाति समेत अलग अलग मामलों में यह गिरफ्तारी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

जानकारी के अनुसार, नवादा जिले में राज्य के डीजीपी आरएस भट्टी के निर्देश के बाद पुलिस महकमा पहले से अधिक एक्टिव हुई है और मार्च महीने के अंदर अबतक  कुल 628 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इस दौरान पुलिस टीम ने हर तरह के गलत कामों में शामिल लोगों को अरेस्ट किया है।

इसके साथ ही टीम ने भारी मात्रा देशी शराब, अवैध उत्खनन में लगे ट्रैक्टर, चोरी की गई बाइक समेत कई अन्य सामग्रियां भी बरामद किए हैं। पुलिस कप्उतान का कहना है कि, जिले में इस तरह का अभियान लगातार जारी रहेगा।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| भूतही बलान पुल के नीचे महिला की लाश...Unknown, सवालों के साथ

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें