मई,21,2024
spot_img

Darbhanga डबल इंजीनियर मर्डर में सजा काट रहा Vikas Jha उर्फ कालिया तिहाड़ से पहुंचा Bihar

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार का कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया को दिल्ली के तिहाड़ जेल से बिहार वापस लाया गया है। कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया दरभंगा के रहने वाले डबल इंजीनियर मर्डर केस मामले में सजा काट रहा है। मगर, उसका आतंक तिहाड़ में रहकर भी कम नहीं हुआ। पढ़िए पूरी खबर

शुक्रवार की रात को भारी सुरक्षा के उसे सीतामढ़ी लाया गया। आज शिवहर कोर्ट में उसको पेश किया जाएगा। उसे 15 दिनों के प्रोडक्शन वारंट पर सीतामढ़ी लाया गया है। बीते रात को उसे सीतामढ़ी जेल ही बंद रखा गया था।

सीतामढ़ी एसपी मनोज कुमार तिवारी ने बताया कि शिवहर के एक केस में शनिवार को उसकी पेशी है। शाम में यहां पहुंचने पर सुरक्षा कारणों से उसको रात में शिवहर जेल में शिफ्ट कराने का जोखिम नहीं उठाकर सीतामढ़ी मंडल कारा में ही रखा गया।

शनिवार सुबह उसको शिवहर ले लाया गया है। शिवहर एसपी अनंत कुमार राय ने फोन पर हुई बातचीत में उक्त अपराधी के शिवहर में पेशी के लिए लाए जाने की पुष्टि की। उन्होंने कहा कि एक केस में उसकी पेशी है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| ...बारिश के मुंतज़िर, लोकतंत्र की ज़मीं पे मधुबनी के पांव निकल पड़े...

कालिया को ट्रेन से उतारे जाने से पहले ही पूरा स्टेशन परिसर फोर्स से घिरा हुआ था। उसको एसटीएफ अपने साथ ले आई है। सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ट्रेन के पहुंचने से पहले से ही स्टेशन पर लाव-लश्कर के साथ तैनात थे।

जानकारी के अनुसार, कुख्यात अपराधी विकास झा उर्फ कालिया दरभंगा के रहने वाले डबल इंजीनियर मर्डर केस मामले में सजा काट रहा है। उसका आतंक इतना ज्यादा है कि तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए उसने शिवहर विधानसभा से विधायक प्रत्याशी नारायण सिंह की हत्या करवा दी है।

ऐसा कहा जाता है कि अपने नजदीकी संतोष झा की हत्या का बदला लेने के लिए उसने नारायण सिंह की हत्या करवाई थी। उसके पास से एके 56 बरामदगी तथा अवधेश झा की हत्या की हत्या मामले में उसे आज शिवहर कोर्ट में पेश होना है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| जाले ने लिखा अपने हिस्से का भाग्य, पूरे बारह उम्मीदवारों की तकदीर, खामोशी के बीच उम्मीद के साथ...भाग्य जाग जाएंगें...जब, ईवीएम खुलेंगे

दरअसल गैंगस्टर संतोष झा की सीतामढ़ी कोर्ट में गोलियों से भुनकर हत्या कर दी गई थी। जिसके बाद बदला लेने के लिए विकास झा उर्फ कालिया ने कई लोगों की हत्या करवाई है।

हैरानी की बात यह है कि सारी हत्या की घटना को उसने तिहाड़ जेल में बंद रहते हुए अंजाम दिया है। हत्या की जिम्मेवारी खुद कालिया ने ली है। शुक्रवार की शाम विकास झा उर्फ कालिया को एसटीएफ की टीम ट्रेन से सीतामढ़ी पहुंची थी।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| Darbhanga के SSP Jagunath Reddy पहुंचे जाले

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें