मई,1,2024
spot_img

महिलाओं के साथ वार्ड सदस्य और पंचायत सचिव कर रहा था शराब पार्टी…आपत्तिजनक हालात में 2 महिलाओं समेत 5 अरेस्ट

जो दो महिलाएं पकड़ाईं हैं वह दूसरे जिले की है। पुलिस इनकी जड़ तलाश कर रही है। साथ ही कई एंगिल से जांच कर रही है।

spot_img
spot_img
spot_img

लखीसराय से एक बड़ी खबर है जहां महिला के साथ वार्ड सदस्य को शराब पार्टी करना महंगा पड़ गया है। पुलिस की छापेमारी में पंचायत सचिव की भी गिरफ्तारी हुई जो शराब पार्टी में शामिल था। यह शराब पार्टी एक वार्ड सदस्य के घर पर चल रही थी। इसमें महिला भी पार्टी की शोभा बढ़ा रही थी। मामला हलसी प्रखंड का है।

मौके पर पहुंची पुलिस ने नशे में धुत महिला को पंचायत सचिव और वार्ड सदस्य समेत आपत्तिजनक स्थिति में गिरफ्तार कर लिया। टाउन थाना क्षेत्र के सन्तर मोहल्ला में पुलिस की इस कार्रवाई से हर कोई हतप्रभ है।  मामला शहर के पुरानी बाजार वार्ड नंबर 13 स्थित संतर मोहल्ला में हलसी प्रखंड के एक वार्ड सदस्य के घर शराब पार्टी का है। इसके बाद वहां उत्पाद विभाग की टीम पहुंची और आरोपियों को गिरफ्तार कर उत्पाद थाने ले गई। पढ़िए पूरी खबर

उत्पाद विभाग की टीम ने पार्टी कर रही दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। पुरानी बाजार वार्ड नंबर 13 स्थित संतर मोहल्ला में हलसी प्रखंड के एक वार्ड सदस्य के घर पार्टी थी। उत्पाद विभाग की टीम आरोपियों को गिरफ्तार कर उत्पाद थाने ले गई। इंस्पेक्टर उत्पाद राकेश कुमार ने गिरफ्तारी की पुष्टि की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Singhwara News| तीन दिनों से लापता Armaan की पोखरे से मिली Dead Body, नाना के यहां रहता था मासूम, Karauni से Maheshpatti तक कोहराम

गिरफ्तार पांच लोगों में बड़हिया प्रखंड के पंचायत सचिव अशोक यादव, हलसी प्रखंड के वार्ड सदस्य मनोहर कुमार के साथ एक उसके घर का नौकर और दो महिला शामिल हैं। दोनों महिला दूसरे जिले की बताई जा रही है।

बताया जाता है कि पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की है, वहां अनैतिक कार्य भी होते हैं। वहां अक्सर शराब पार्टी चलती है। जिसमें सरकारी कर्मी से लेकर पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल होते हैं। उत्पाद विभाग की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

यह भी पढ़ें:  Salman Khan Firing Case| सलमान खान के घर फायरिंग में हथियार सप्लाई करने वाला अनुज थापन ने की Police Custody "Lockup"में खुदकुशी

जानकारी के अनुसार, हलसी प्रखंड के एक वार्ड सदस्य के घर पर शराब पार्टी चल रही थी। इसकी सूचना उत्पाद विभाग की टीम को लगी और अब टीम वहां पहुंची और वहां का नजारा देखा तो वो लोग भी दंग रह गए। टीम ने यहां से शराब के नशे में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को अरेस्ट किया है।

इन लोगों के गिरफ़्तारी की पुष्टि इंस्पेक्टर उत्पाद राकेश कुमार ने की है। गिरफ्तार पांच लोगों में बड़हिया प्रखंड के पंचायत सचिव अशोक यादव, हलसी प्रखंड के वार्ड सदस्य मनोहर कुमार के साथ एक उसके घर का नौकर और दो महिला शामिल हैं। यह दोनों महिला दूसरे जिले की बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News |Bhagalpur News| भागलपुर विश्वविद्यालय में Lecturer Recruitment में बड़ी गड़बड़ी! Patna High Court ने दिए जांच के आदेश

आपको बताते चलें कि, पुलिस ने जिस मकान में छापेमारी की है वहां इससे पहले भी अनैतिक कार्य भी होते हैं। वहां अक्सर शराब पार्टी चलती है। जिसमें सरकारी कर्मी से लेकर पंचायत प्रतिनिधि भी शामिल होते हैं। अब उत्पाद विभाग की टीम आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें