मई,18,2024
spot_img

3 बेटियों समेत पत्नी की पहले की गला रेतकर हत्या, फिर खुद झूल गया फांसी पर, एक साथ निकली 5 लाशें

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया के मानसी थाना इलाके के एकनिया से सनसनी खेज मामला सामने आया है. यहां एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और तीन बेटियों की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।। घटना तब हुई, जब सभी अपने घर की छत पर सोये हुए थे।

खुदकुशी से पहले उसने अपने दो बेटों पर भी हमला किया। पर दोनो बेटों ने किसी तरह भागकर अपनी जान बचाई। एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत से इलाके में सनसनी फैल गई। मौके पर लोगों को भीड़ लग गयी। वहीं सूचना के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के मानसी थाना क्षेत्र के एकनिया गांव की है। वहीं पुलिस मौके से पहुंचकर जांच कर रही है। मौके पर मानसी थाने की पुलिस पहुंची और जांच में जुट गई हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Benipur News| तरौनी के जविप्र डीलर Suspended... या Acquitted? बड़ा Confusion है भाई...!

मुन्ना यादव अक्टूबर 2022 में हुए एक जमींदार की हत्या का आरोपी है। इसमें उसका भाई भी इस मामले में आरोपी है। वो फिलहाल जेल में है। वहीं मुन्ना फरार चल रहा था।

इसको लेकर पती पत्नी में अक्सर विवाद होते रहता है। मुन्ना यादव की पत्नी चाहती थी वह सरेंडर कर दें, जबकि मुन्ना यादव सरेंडर करने को तैयार नहीं था, मृ’तक में मुन्ना यादव की पत्नी पूजा देवी (32), सुमन कुमारी (18), आंचल कुमारी (16), रोशनी कुमारी (15) शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

भागलपुर से फोरेंसिक जांच टीम को बुलाया गया है। घटना की जानकारी देते हुए एसपी अमितेश कुमार ने बताया कि घर में एक कमरे में तीन बेटियों और दूसरे कमरे में पत्नी का शव पड़ा था।

उनके गले पर धारदार हथियार से वार किया गया है। आंगन में आरोपी मुन्ना यादव का शव पेड़ से लटका मिला है।

जानकारी के अनुसार, मुन्ना यादव हत्याकांड के एक मामले में फरार था। वह जब कभी भी घर आता था तो उसकी पत्नी कहती थी की बेटियों की शादी कैसे होगी। बीते मंगलवार की रात भी वह घर आया था।

मुन्ना यादव के बेटे का कहना है कि मंगलवार की रात हम सब छत पर सोए हुए थे, इसी दौरान रात के करीब डेढ़ बजे पापा घर पहुंचे। उनकी मां से किसी बात पर लड़ाई हो गई। शायद बेटियों की शादी को लेकर पति पत्नी के बीच विवाद हुआ था। इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

इसके बाद उन्होंने पास में रखे दबिया उठाई और मम्मी पर हमला कर दिया, जिसके बाद मां गिर गई, इसके बाद हम लोग पर हमला करने लगे। एक बहन को सिर में मारा, दूसरे की गर्दन उड़ा दी। तीसरी को भी काट दिया। जिसके बाद मैं उनसे बचने की कोशिश कर रहा था, हमें छोड़ दिया। हम दोनों भाई वहां से भाग गए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें