मई,14,2024
spot_img

हवस की आग में जल रही 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के शूटर को बुलाया…कहा देखो वह सो रहा मेरा पति….मार दो…खुद खिड़की से देखती रही मरा कि नहीं…

spot_img
spot_img
spot_img

गोपालगंज पुलिस ने बड़ा खुलासा किया है। हवस की आग में जल रही छह बच्चों की अम्मा व पत्नी की मर्डर बनी दास्तांन खोलकर पुलिस ने सबको चौंका दिया। मामला, श्रीपुर ओपी के लाढ़पुर गांव की है जहां मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां की हत्यारी उनकी पत्नी ही निकली। पुलिस ने मामले में सनसनीखेज खुलासा करते हुए कई खुलासे किए हैं।

 मछली व्यवसायी की पत्नी ने सुपारी किलर्स की मदद से अंजाम दिलवाया। घटना श्रीपुर ओपी क्षेत्र की है, जहां 6 बच्चों की मां ने प्रेमी के साथ मिलकर सुपारी किलर काे हायर किया, फिर अपनी आंखों के सामने 39 साल के मोहम्मद मियां को गोली मरवा दी।

पुलिस ने इस मामले में पत्नी समेत चार लोगों को गिरफ्तार किया है। साथ ही हत्या में इस्तेमाल किए गए हथियार भी बरामद किए गए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

एसआइटी के खुलासे के बाद सभी हैरान और दंग रह गए। दरअसल, बेवफा पत्नी ही प्रेमी के हवस में हैवान बन गई। पत्नी ने ही कांट्रैक्टर किलरों को 50 हजार देकर अपने पति की हत्या करा दी।

इस हत्याकांड को प्रेम प्रसंग में अंजाम दिया गया है. ईश मोहम्मद मियां की पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर कांट्रैक्ट किलर के माध्यम से इस घटना को अंजाम दिया है। पुलिस ने पत्नी, उसके प्रेमी और दोनों कांट्रैक्ट किलर को गिरफ्तार किया है। गुरुवार को इस मामले में गोपालगंज के एसपी ने पूरी जानकारी दी। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News: Kamtaul News : बरात में कमतौल गए Singhwara के युवक श्रवण की हत्या में चार पर FIR, Murder Mystery सुलझेगी, तेज हथियार से पेट फाड़ा, दोनों पैर तोड़े

एसआइटी ने पूछताछ किया तो महिला ने बताया कि उसका प्रेमी नौसाद आलम उस रात किसी शादी समारोह से लौट रहा था। रात के 11 बजे ईश मोहम्मद मियां को दरवाजे पर सोते हुए देख उसी रात में हत्या की प्लानिंग तैयार हो गयी।

पत्नी नूरजहां खिड़की के पास खड़ी हो गयी और फोन पर अपने प्रेमी और कांट्रैक्ट किलरों को लाइन पर लेकर गाइड करती रही। शूटरों ने मछली व्यवसायी को सिर में गोली मारी और उसके चादर से सिर को ढक दिया। पूरी रात को खिड़की से लाइव देखने के बाद नूरजहां ने अपने प्रेमी और शूटरों को दूसरे रास्ते से भगा दिया। पढ़िए विस्तार से

पति के पैसे से ही कांट्रैक्ट किलरों को 50 हजार रुपये में हायर किया गया था। गिरफ्तार किए जाने वालों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौशाद आलम, बालेपुर गांव निवासी कांट्रैक्ट किलर मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और ईश मोहम्मद मियां की पत्नी नूरजहां खातून है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| खाना खाते ही एक दर्जन स्कूली छात्राएं बेहोश, 7 DMCH Referred

अपराधियों के पास से एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक बाइक बरामद की गई है। पूछताछ में महिला ने जुर्म कबूल कर लिया है।

एसआइटी ने दोनों कांट्रैक्टर किलर के साथ आरोपी प्रेमी और कातिल महिला को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार अपराधियों में महिला का प्रेमी बथुआ बाजार का नौसाद आलम, कांट्रैक्ट किलर बालेपुर गांव के मंसूर आलम, कंठी बथुआ का परवेज अंसारी और मृतक की पत्नी नूरजहां खातुन शामिल हैं।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि एसआइटी की जांच में सामने आया कि मृतक मछली व्यवसायी ईश मोहम्मद मियां छह बच्चों का पिता बनने के बाद घर की आर्थिक स्थिति को ठीक करने के लिए कमाने विदेश चला गया।

पति के विदेश जाते ही पत्नी तनहाई में जीने लगी और उसके बाद उसकी मुलाकात बथुआ बाजार के नौसाद आलम से हुई। नौसाद को नूरजहां घर बुलाने लगी और उसे अवैध संबंध बनाने लगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Lok Sabha Election LIVE 🔴| रजनीश...पिता को मुखाग्नि देकर...देह में उतरी धारण किए....फिर भी महापर्व की फिकर...सलाम है...

इधर, पति के घर पहुंचते ही इसकी भनक लगी, जिसके बाद वह विरोध करने लगा। अवैध संबंध का विरोध पति की मौत का कारण बन गया और पत्नी ने प्रेमी से मिलकर हत्या करा दी। गिरफ्तार अपराधियों के पास से हत्या में इस्तेमाल किये गये एक देसी पिस्टल, तीन जिंदा कारतूस, एक गोली का खोखा, पांच मोबाइल और एक मोटरसाइकिल बरामद किया गया है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि नूरजहां खातून छह बच्चों की मां है। उसका पति ईश मोहम्मद मियां विदेश से आकर घर पर मछली का व्यवसाय करता था। तीन बेटियों और तीन बेटों में एक बेटी की शादी हो चुकी है। बथुआ बाजार का रहने वाला नौशाद आलम उसका प्रेमी बन गया था। इसकी भनक उसके पति को लग चुकी थी। पति के विरोध पर घर में मारपीट हो चुकी थी। इसके बाद महिला ने हत्या का प्लान बनाया।

 

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें