मई,20,2024
spot_img

नाजायज संबंध में पत्नी की हथियार से काटकर हत्या, जब घर खुला देख अंदर गए लोग, फिर करने लगे यह मांग

spot_img
spot_img
spot_img

विक्रम सिंह, नवादा देशज टाइम्स। नाजायज संबंध की बलि चढ़ गई पत्नी। मामला नक्सल प्रभावित सिरदला थाना के तारण गांव का है जहां पति की ऐसी दरिंदगी कि अपनी पत्नी की सोमवार को धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पूरे इलाका में कोहराम मच गया है।

घटना के बाद वह फरार हो गया। घटना सिरदला थाना क्षेत्र के कारण गांव की है। सोमवार सुबह जब लोगों ने महिला की लाश देखी तो दंग रह गए। देखते देखते आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। इधर सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

घटना की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस बल मौके पर पहुंचकर मामले की जांच कर रही हैं। बताया जाता है कि 3 साल से पति पत्नी के बीच जमकर विवाद चल रहा था। विवाहिता को प्रताड़ित किया जा रहा था। लेकिन अचानक पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला का शव खेत में पड़ा है। मौके पर पहुंची पुलिस शव की जांच में जुट गई है। हालांकि हत्या के बाद पति फरार हो गया हैं।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nawada News| उल्टी और दस्त...Diarrhea का कहर, महिला की मौत, 40 से अधिक आक्रांत

पुलिस का मानना है कि नाजायज संबंध के कारण ही 3 वर्षों से पति पत्नी के रिश्ते बहुत ही तनावपूर्ण थे।दोनों के बीच कई बार मारपीट की घटना हो चुकी थी। जिसे आपसी पंचायती कर मामले को सुलझाया जाता रहा है। यही कारण रहा होगा जिस कारण पति ने पत्नी की हत्या कर दी।

रविवार रात भी उसने ऐसा ही किया लेकिन इस बार पत्नी ने विरोध किया। इसके बाद हैवान ने पहले बुरी तरह उसकी पिटाई की। इसके बाद धारदार हथियार से उसका गला रेत दिया। सुबह टहलने लोग निकले लोगों ने घर का दरवाजा खुला देखा तो अंदर गए। वहां महिला की खून से लथपथ लाश मिली तो दंग रह गए।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| दरभंगा के केवटी बूथ 187, दो हिरासत में

सिरदला थानेदार ने कहा कि घरेलू विवाद में हत्या की बात सामने आ रही है। हत्यारोपी की तलाश में छापेमारी की जा रही है। कुछ लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं स्थानीय लोगों का कहना है कि आरोपी अपनी पत्नी को पिछले 3 साल से प्रताड़ित करते रहता था। वह उस पर आरोप लगाता था कि उसका किसी दूसरे के साथ अवैध संबंध चल रहा है। इस बात को लेकर वह हमेशा अपनी पत्नी को मारता-पीटता था।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Election LIVE 🔴| कुल 1100, पड़े 123...DM Arvind Kumar और SP Sushil Kumar की Selfie...

लोगों ने कहा कि पुलिस से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से लें। और हत्यारोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे। घटना के बाद महिला के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

पुलिस ने बताया कि घटना के दोषी का पता लगाया जा रहा है। जिसके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। मृतक के परिजनों का भी आरोप है कि इसके पति ने ही गला काटकर हत्या की है। इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें