मई,18,2024
spot_img

बिहार के चतुर-चालाक अपराधी…पुलिस के सामने ही पूरा ATM मशीन उखाड़े, स्कार्पियो पर लादा और चलते बने…21 लाख कैश से अब करेंगे ऐश

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में अपराधी अब चतुर चालाक हो गए हैं। अपराधी अब एटीएम से पैसे नहीं चुराते एटीएम मशीन ही उखाड़कर ले जाते हैं। ऐसा ही हुआ है पटना के फुलवारीशरीफ थाना इलाके के इसापुर स्थित एचडीएफसी बैंक के एटीएम में।

 

 

यहां अपराधियों ने देर रात बैंक की एटीएम सेंटर को निशाना बनाया। इसके बाद चोरों ने कैश डिस्पेंसर की मशीन को उखाड़ लिया और फरार हो गए। इस दौरान ऊपर का स्‍क्रीन और कुछ हिस्‍सा वहीं फेंक दिया। पुलिस के सामने ही वारदात को अंजाम देते हए एटीएम स्कॉर्पियो पर लाद कर अपराधी फरार हो गए।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

 

जानकारी के अनुसार वारदात थाने से महज 200 मीटर दूर हुई। एटीएम में घुसते ही अपराधियों ने पहले सीसीटीवी तोड़ दिया। फिर एटीएम उखाड कर ले गए। एटीएम में 21 लाख रुपये से ज्यादा कुल एटीएम में कुल 21 लाख 10 हजार 600 रुपए कैश थे। एटीएम उखाड़ने वाले शातिर स्‍कार्पि‍यो से आए थे।

शोर मचाने के बावजूद वे पैसे का बक्‍सा लेकर भागने में सफल रहे। सबसे चौंकानेवाली बात तो यह है कि पास में ही गस्ती कर रही पुलिस ने उन्हें चोरी करते हुए देखा। बावजूद भी सैफ के जवान और अधिकारी ने गोली चलाना या उन्हें रोकना उचित नहीं समझा। इस बीच मकान मालिक की नींद खुली।

 

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

उन्‍होंने झांककर देखा तो नीचे स्‍कार्पियो में बदमाश बक्‍सा लोड कर रहे थे। उन्‍होंने शोर मचाया। लेकिन तब तक बदमाश वहां से फरार हो गए. उन्‍होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। थोड़ी देर में पुलिस पहुंची। अपराधियों के भागने की दिशा में भी छानबीन की लेकिन कुछ पता नहीं चला।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

जानकारी के अनुसार, रात करीब डेढ़ बजे अपराधियों ने जब इस वारदात को अंजाम दिया था, उसवक्त पास में ही उर्स के मेला को लेकर चहल-पहल भी थी। एटीएम में घुसने के साथ ही केवल 10 से 15 मिनट के अंदर मशीन को उखाड़ कर अपने गाडी में लोड किया और तेजी से थाने के सामने से होते हुए भाग निकले। पुलिस अब सीसीटीवी खंगाल रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें