मई,18,2024
spot_img

ये पुलिस ने किस हाइप्रोफाइल बाइक से विदेशी शराब की इतनी बड़ी खेप पकड़ ली? चर्चा गरम है

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया से बड़ी खबर है जहां, हाइप्रोफाल विधायक के बेटे की बाइक से पुलिस ने भारी मात्रा में शराब बरामद करते हुए पूरे इलाके सनसनी फैला दी है। हालांकि, अभी पुलिस इसकी पुष्टि नहीं कर रही है।

खगड़िया में उत्पाद पुलिस ने एक बाइक से विदेशी शराब जब्त किया। इस बाइक का नंबर- BR-34Q -7144 है। उत्पाद अधीक्षक विकेश कुमार ने कहा कि- BR-34Q 7144 नंबर की बाइक से शराब बरामद हुआ है। लेकिन, इस मामले में राजद विधायक के बेटे की संलिप्तता है या नहीं इसको लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है।

अवैध कारोबार में विधायक के बेटे की संलिप्तता पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना है जहां ऐसा दावा किया जा रहा है कि अलौली से राजद विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामानुज कुमार की बाइक से विदेशी शराब का कारोबार किया जा रहा था। इस बाइक का नंबर BR-34Q -7144 है। इस बाइक से दर्जनों विदेशी शराब की बोतले जब्त की गई है।

हमलोगों ने बस बाइक से विदेशी शराब की बोतलों को जब्त किया है। इस मामले में विधायक के बेटे की संलिप्तता होने या नहीं होने की जानकारी परिवहन विभाग की तरफ से नहीं दिया जा सकता है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें