मई,19,2024
spot_img

सेना की तैयारी कर रहे युवक की सुबह दौड़ने के दौरान मौत

spot_img
spot_img
spot_img

नवादा में मंगलवार की सुबह सेना में जाने की तैयारी में जुटे जवान की तैयारी करने वाला एक युवक युवक सरोवर सिंह के छोटा पुत्र 27 वर्षीय राहुल कुमार मैदान में चक्कर लगाने के दौरान अचानक गिर पड़ा और थोड़ी देर में ही उसकी मौत हो गई। मामला नवादा जिले के शाहपुर ओपी थाना क्षेत्र के महरथ गांव का है।

 

यह भी पढ़ें:  Basopatti News| Madhubani News| नवविवाहिता की गले में बांधी रस्सी, कर दी हत्या, बोरे में किया लाश को पैक, घर से 5 किमी दूर जलकुंभी में छुपाया...@20 घंटे बाद

युवक की मौत के बाद वहां मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। बताया गया कि राहुल लगातार सेना के आर्मी में जाने के लिए तैयारी कर रहा थाऔर 5 साल से ग्राउंड में दौड़ रहा था। मंगलवार को दो राउंड लगाने के बाद तीसरे राउंड में अचानक युवक गिर गया। जिसके कारण युवक की मौत हो गई।

ग्राउंड में गिरते ही सभी वहां मौजूद युवकों ने आनन-फानन में अस्पताल में युवक को भर्ती कराया गया जहां देखते ही डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

परिवार का सपना था कि छोटा पुत्र सेना का जवान बनेगा और अपने गांव वह पूरे परिवार का नाम रोशन करेगा लेकिन मंगलवार को युवक की मौत ने पूरे परिवार को सदमे में डाल दिया है। बताया जाता है कि मृतक के परिवार किसान का काम करते हैं। इस घटना के बाद इलाके में कोहराम मचा है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें