मई,13,2024
spot_img

पन्ना राज परिवार की महारानी जीतेश्वरी कुमारी गिरफ्तार, मंदिर में अभद्र आचरण, जबरन गर्भ गृह में घुसी, नहीं हो सका भगवान जुगल किशोर की आरती, भारी आक्रोश

spot_img
spot_img
spot_img

मध्य प्रदेश के पन्ना राजघराने की महारानी जीतेश्वरी कुमारी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उनके ऊपर जन्माष्टमी पर भगवान जुगल किशोर मंदिर में अशोभनीय हरकत करने का आरोप है। पन्ना राजपरिवार की जीतेश्वरी कुमारी गर्भ गृह में जबरन घुस गई थीं, जिससे भगवान की आरती भी पूरी नहीं हो सकी। इस घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

पुलिस ने मामले में जीतेश्वरी कुमारी पर शासकीय कार्य में बाधा एवं धार्मिक भावनाएं भड़काने की धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। एसडीओपी पन्ना राजीव भदोरिया के मुताबिक पन्ना राज परिवार की महारानी जीतेश्वरी कुमारी को धारा 295A (धार्मिक भावनाएं भड़काना) और धारा 353 (शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाना) के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है।

मंदिर के आचार्य ओम प्रकाश का कहना है कि महारानी के इस अभद्र आचरण से पुजारी और श्रद्धालु दुखी हैं। उन्होंने घटना की निंदा की है. पन्ना के प्रतिष्ठित इस राज परिवार के वंशजों की ओर से इस तरह के अभद्र आचरण में लोगों की भावनाओं को आहत किया है।

वहीं, मंदिर प्रबंधक संतोष कुमार तिवारी ने इस घटना पर दुख जताया है। उन्होंने कहा कि भगवान जुगल किशोर जी मंदिर के इतिहास में यह पहली घटना है। पहली बार है जब जन्मोत्सव के दौरान पूर्ण आरती भी नहीं हो सकी, जिससे श्रद्धालुओं में भारी आक्रोश है। महारानी की अशोभनीय हरकत का वीडियो भी सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| Ara Crime News| घर के दरवाजे पर रिटायर्ड प्रिंसिपल के बेटे को गोलियों से भूना

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें