मई,13,2024
spot_img

Darbhanga Airport | Darbhanga से Mumbai जा रही विमान में महिला की मौत, Varanasi में आपात लैंडिंग

spot_img
spot_img
spot_img

दरभंगा, देशज टाइम्स अपराध ब्यूरो। दरभंगा एयरपोर्ट से जुड़ी एक बड़ी खबर आ रही है जहां मुंबई जा रहे विमान महिला यात्री की मौत हो गई है। मौत के बाद यात्रियों में हड़कंप मच (Woman dies in plane going from Darbhanga to Mumbai) गया।

तत्काल विमान को वाराणसी एयरपोर्ट पर आपात लैंडिंग कराई गई है। फ्लाइट दरभंगा एयरपोर्ट से स्पाइसजेट का विमान (एसजी 116) मुंबई जा रहा था। इसी दौरान हवाई मार्ग में ही दरभंगा की रहने वाली 85 वर्षीय कलावती देवी की मौत के बाद क्या हुआ पढ़िए रितेश कुमार सिन्हा की यह रिपोर्ट… 

जानकारी के अनुसार, दरभंगा एयरपोर्ट से मुंबई फ्लाइट जा रही थी। SG116 विमान में दरभंगा की एक महिला यात्री की मौत गई है। दरभंगा से विमान के टेकऑफ करने के कुछ देर बाद महिला कलावती देवी की तबियत बिगड़ने लगी।

हालत बिगड़ते देख चालक दल ने एटीसी से संपर्क साधा। तुरंत विमान की आपात लैंडिंग कराने की परिमिशन मांगी। परिमिशन मिलते ही वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री एयरपोर्ट पर महिला को उतार कर पास के नर्सिंग होम में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

हवाई मार्ग में ही 85 वर्षीय कलावती देवी की तबीयत खराब होने लगी। चालक दल ने एटीसी से संपर्क कर मेडिकल का हवाला दिया। अनुमति मिलने पर विमान को डायवर्ट कर शाम 6 बजे एयरपोर्ट पर उतारा।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| Beniabad News | सुस्ता टोंक में बुजुर्ग पर "मक्के की खूनी पत्थर" Murder

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें