मई,19,2024
spot_img

बिहार में युवक की बेरहमी से गला रेतकर हत्या, सड़क किनारे फेंक दी लाश

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बेगूसराय में अपराधियों का कहर लगातार जारी है। शनिवार की सुबह भी पुलिस ने बेरहमी से हत्या कर फेंके गए एक अज्ञात युवक का शव बरामद किया है।

 

घटना काबर परिक्षेत्र स्थित खोदावंदपुर थाना क्षेत्र की है, जहां बदमाशों ने एक युवक की गला काटने के साथ ही कई अन्य जगहों पर धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दिया है।

युवक की पहचान और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी पुलिस

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

ग्रामीणों से घटना की सूचना मिलने के घंटों बाद पहुंची खोदावंदपुर पुलिस ने पेठिया गाछी से तेतराही गांव जाने वाले मुख्य पथ पर बहुआहा बहियार के समीप से शव बरामद किया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजने के साथ ही पुलिस युवक की पहचान और हत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

हल्ला होते ही सैकड़ों लोगों की जुटी भीड़

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

शनिवार को जब ग्रामीण बहियार की ओर जा रहे थे तो सड़क किनारे एक युवक का शव देखा। हल्ला होते ही सैकड़ों लोगों की भीड़ जुट गई लेकिन किसी ने भी करीब 22 वर्षीय मृतक युवक की पहचान नहीं की। शव को देख कर आशंका जताई जा रही है कि कहीं अन्य जगह पर बेरहमी से हत्या करने के बाद बदमाशों ने शव को यहां फेंक दिया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

खोदावंदपुर थाना के एसआई अर्चना झा ने बताया कि शव की स्थिति से लग रहा है कि अपराधियों ने पहले युवक की बेरहमी से पिटाई की है, उसके बाद हाथ और गर्दन रस्सी बांध का धारदार हथियार से उसे गर्दन काट दी और शव को फेंक दिया। मृतक के पहचान की कोशिश और मामले की छानबीन की जा रही है, इसके बाद ही स्पष्ट रूप से कुछ कहा जा सकता है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें