मई,18,2024
spot_img

Bihar News: सीवान में अपराधियों का फिर एटीएम पर निशाना, गैस कटर से काट ATM से ले उड़े 25 लाख कैश

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बेतिया (Bettiah) में बेखौफ अपराधियों ने एटीएम (ATM) से 25 लाख रुपए साफ कर दिए। अपराधियों ने कितनी बड़ी हिमाकत की इसका अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि वो गैस कटर लेकर आए और एटीमएम को काटने के बाद पचीस लाख लेकर चले गए।

 

जानकारी के अनुसार,घटना जिले के जीबीनगर थाना के तरवारा बाजार की है। तरवारा में स्थित एक निजी बैंक के एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर चोरों ने तहस नहस कर दिया। यह वारदात शनिवार की देर रात की। है। एटीएम मशीन से करीब 25 लाख रुपए चोरी कर लिए जाने की बात बताई जा रही है। हालांकि चोरी की गयी रकम की आधिकारिक पुष्टि होना अभी बाकी है।

बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम कर्मियों ने एटीएम मशीन में 31 लाख रुपया डाला था। पुलिस को इस बात का अनुमान है कि रविवार को एटीम मशीन से पांच लाख रुपए से अधिक की निकासी नहीं हुई होगी। ऐसे में, चोरों के हाथ 25 लाख रुपए के आसपास की राशि लगी होगी।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

स्थानीय लोगों ने एटीएम मशीन को कटा हुआ देखा तो इसकी सूचना जीबीनगर पुलिस को दी। इधर, एटीएम मशीन को गैस कटर से काटकर चोरी की सूचना के बाद से पुलिस सक्रिय हो गयी है। पुलिस ने बताया है कि गिरोह को पकड़ने के लिए पुलिस का संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है।

Omicron in Bihar : ओमिक्रॉन’ से प्रभावित देशों से बिहार आए पांच यात्री पाए गए कोरोना पॉजिटिव, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

सुबह लोग जब मॉर्निंग वॉक के लिए निकले तो पाया कि एटीएम पूरी तरह क्षतिग्रस्त हालत में है. जिसके बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची तो पाया कि एटीएम में लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। रविवार होने के कारण बैंक के कर्मी भी फौरन नहीं पहुंच सके।

Major Road Accident At Betiya: बेतिया में भीषण हादसा, दो बाइकों में सीधी टक्कर, चार युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत, दोनों बाइक के परखच्चे उड़े, पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal News| स्वाति, विभव...केजरीवाल..."कौन सी बात"

लूट के बाद अभी तक इसका खुलासा नहीं हुआ है कि अपराधी कितने पैसे इस एटीएम से लेकर फरार हुए। चोरी की घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैली हुई है। मुख्य मार्ग पर स्थित एटीएम में लूट की घटना बदमाशों के बेखौफ होने का प्रमाण देता है। इससे पहले भी हाल में ही एटीएम लूट की कई घटनाएं सूबे में सामने आई है। पटना के फुलवारी में चोरों ने एचडीएफसी के एटीएम को निशाना बनाया था।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें