मई,18,2024
spot_img

BIHAR : सरेआम जेडीयू नेता का मर्डर, बेखौफ अपराधियों ने चलाई ताबड़तोड़ गोली, हत्या के विरोध में सड़क जाम, जमकर हंगामा

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार (Bihar) के नालंदा (NALANDA) जिले में अपराधियों ने जेडीयू नेता थाना क्षेत्र के फगुनीपुर गांव निवासी राजेश कुमार चट्टू महतो का मर्डर कर दिया है।

 

इस बड़ी घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। घटनास्थल पर अंधाधुंध फायरिंग करने की बात सामने आ रही है। पुलिस मौके पर पहुंची है। मामले की छानबीन की जा रही है।

वारदात एकंगरसराय थाना क्षेत्र की है। यहां बेलदरियापर गांव के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने बाइक सवार जदयू नेता पर अंधाधुंध फायरिंग कर मौत के घाट उतार दिया। वह ठेकेदारी का काम करते थे।

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal News| स्वाति, विभव...केजरीवाल..."कौन सी बात"

जानकारी के अनुसार, बदमाशों ने उन्हें चार गोलियां मारी हैं। परिजन की मानें, गांव के ही एक दबंग की ओर से आम रास्ता पर बाउंड्री कर बंद करने का प्रयास किया जा रहा था। जिसपर गांव वालों के साथ राजेश ने भी विरोध किया था । परिजन थाने की मिली-भगत से हत्या करवाने का आरोप लगा रहे हैं।

हत्या से आक्रोशित लोगों ने बदमाशों पर कार्रवाई की मांग को लेकर सड़क जाम कर जमकर हंगामा किया। घटना की जानकारी मिलते ही हिलसा डीएसपी मौके पर पहुंच कर कार्रवाई का भरोसा दिलाया तब आक्रोशित लोग शांत हुए।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

उन्होंने बताया कि  पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा । इसके पूर्व 19 नवंबर को चुनावी रंजिश में सिलाव थाना क्षेत्र के केसरीबिगहा गांव के समीप जदयू के पंचायत अध्यक्ष शैलेंद्र कुमार को गोली मार कर हत्या कर दिया गया था।

जानकारी के अनुसार राजीव कुमार रोज की भांति एकंगरसराय बाजार से मोटर साइकिल से अपने गांव जा रहे थे, तभी घात लगाए बदमाशों ने बिहारशरीफ-एकंगरसराय मुख्य मार्ग के फगुनी गांव के समीप उस पर फायरिंग कर दी।

घटना की सूचना मिलते ही एकंगरसराय पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी को एकंगरसराय अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चिंताजनक स्थिति को देखते हुए उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया। अस्पताल पहुंचने पर इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News | RJD MLA के चचेरे भाई को Fake CID Officer ने लूटा, अपराधियों ने पीछे से रोका, सीआईडी अफसर हूं... सुनते कम हो क्या...,

थानाध्यक्ष संतोष कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की जांच की जा रही है। वहीं, जानकारी मिलते ही जदयू नेता व समर्थक एकंगरसराय अस्पताल पहुंच गए। डीएसपी कृष्ण मुरारी प्रसाद ने बताया कि घटना की वजह स्पष्ट नहीं है। स्वजनों से पूछताछ के बाद ही मामले में अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें