मई,18,2024
spot_img

मधुबनी से बड़ी खबर : 12 दिसंबर के पंचायत चुनाव से पहले खूनी खेल, प्रचार कर घर लौटे मुखिया प्रत्याशी के पति को मारी गोली

spot_img
spot_img
spot_img

धुबनी से इस वक्त की सबसे बड़ी खबर आ रही है। यहां बिस्फी में मुखिया उम्मीदवार के पति पर जानलेवा हमला किया गया है। जिले के बिस्फी प्रखंड में 12 दिसंबर को मतदान होना है।

 

वहीं, पतौना ओपी के सोहास गांव में मुखिया प्रत्याशी के पति को गोली मार दी गयी है। जख्मी हालत में उन्हें मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शुक्रवार की रात साढ़े ग्यारह बजे चुनाव प्रचार करके घर डंकागाछी वापस लौटने के क्रम में सरोज यादव पर हमला किया गया।

जानकारी के अनुसार,पतौना ओपी के सोहास गांव में मुखिया प्रत्याशी के पति रोज यादव को गोली मार कर घायल कर दिया गया है। उन्हें मधुबनी सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सरोज यादव पर हमला शुक्रवार की रात साढ़े ग्यारह बजे हुआ जब वह चुनाव प्रचार करके घर डंकागाछी वापस लौट रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Khutauna News| Madhubani News| सनकी युवक निकला दरिंदा,अधेड़ महिला की ईंट से कुचकर हत्या

जानकारी के अनुसार, बिस्फी प्रखंड में प्रचार कर घर लौटै मुखिया प्रत्याशी के पति सरोज यादव को अपराधियों ने गोली मार दी। अपराधियों ने चार राउंड फायरिंग की। एक गोली सरोज यादव के बांह में लगी है।

प्रत्याशी विभा कुमारी के पति सरोज यादव चुनावी तैयारियों के मद्देनजर प्रचार प्रसार कर शनिवार की देर रात करीब साढ़े दस बजे वापस डंका गाछी स्थित अपने घर को लौटे थे। उसी समय अपराधियों ने उनपर हमला कर दिया। बता दें कि बिस्फी में अभी चुनाव प्रचार चल रहा है। यहां अंतिम चरण में 12 दिसंबर को मतदान होना है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

जानकारी के मुताबिक पहले से दो बाइक पर सबार चार अपराधी खड़े थे। ज्योंही सरोज यादव घर के अन्दर जाना चाहे तो अपराधियों ने गोलीबारी शुरू कर दी। उन्हें बांह में गोली लगी है। इसके बाबजूद उन्होंने कुर्सी फेंक कर अपराधियों का मुकाबला किया। सूचना मिलने पर पतौना ओपी प्रभारी विजय पासवान घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की जांच की। घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया गया है। सरोज यादव सोहास पंचायत के मुखिया प्रत्याशी विभा देवी के पति हैं।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

फिलहाल सदर अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है। चिकित्सकों के अनुसार वे खतरे से बाहर बताए गए हैं। इधर, घटना को लेकर क्षेत्र में तनाव व दहशत का माहौल है। सोहांस पंचायत से मुखिया प्रत्याशी के रूप से विभा कुमारी चुनावी मैदान में है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें