मई,18,2024
spot_img

भागलपुर में समस्तीपुर के युवक की गोली मारकर हत्या, लूट के दौरान बेखौफ अपराधियों ने बीच दोपहर खेला खूनी खेल, पढ़िए पूरी खबर

spot_img
spot_img
spot_img

भागलपुर जिले के मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र टुट्टा पुल के समीप मंगलवार को अपराधियों ने लूट के दौरान एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है।

 

नाथनगर (मधुसूदनपुर) थाना क्षेत्र में टूटा पुल के पास बदमाशों ने लूट के दौरान गोली मारकर युवक की हत्या कर दी है। मृतक मो.इमरान 35) शाहकुण्ड (सजौर) थाना के समस्तीपुर का रहने वाला था। घटना मंगलवार करीब तीन बजे की है।

मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी है। घटना की सूचना मिलते ही भागलपुर एएसपी समेत चार थानों की पुलिस मौके पर पहुंची जिसके बाद मामले की जांच शुरू की गयी। घटना मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र के टूटा पुल के पास की है।

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal News| स्वाति, विभव...केजरीवाल..."कौन सी बात"

जहां लूट के दौरान अपराधियों ने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। मृतक की पहचान भागलपुर के शाहकुंड थाना क्षेत्र के समस्तीपुर गांव निवासी इमरान के रूप में हुई है। लूटपाट के दौरान हत्या की इस वारदात से इलाके के लोगों में दहशत का माहौल है।

बताया जा रहा है कि इमरान मोटरसाइकिल से भागलपुर से घर जा रहा था। बदमाशों ने मोटरसाइकिल सहित अन्य सामान लूट लिया है। नाथनगर और मधुसूदनपुर थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूछताछ कर रही है। बदमाशों ने युवक के कनपट्टी में गोली मारी है। लूट का विस्तृत ब्योरा अभी तक नहीं मिल पाया है। शव के पास मृतक का हेलमेट पड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें:  Purnia News| Bihar News| CSP संचालक को 4 अपराधियों ने घेरा, 5 लाख लूटे, सीने में उतार दी 15 गोलियां, मौत पर बवाल

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें