मई,3,2024
spot_img

Bihar News: मुजफ्फरपुर में पुलिस और अपराधियों में भीषण मुठभेड़, तीन अपराधियों और एक पुलिसकर्मी को लगी गोली, आठ गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार में मुजफ्फरपुर जिले के बरुराज थाना क्षेत्र में रविवार दोपहर पुलिस के साथ मुठभेड़ में तीन अपराधियों और एक पुलिसकर्मी को गोली लगी है, जबकि मौके से आठ आरोपितों को गिरफ्तार किया गया है। ये अपराधी बाइक एजेंसी और पेट्रोल पंप (Fierce encounter between police and criminals in Muzaffarpur) को लूटने आए थे।

जानकारी के अनुसार,बरूराज थाना क्षेत्र के सहमलवा में बाइक एजेंसी एवं पेट्रोल पंप लूटने आए अपराधियों की पुलिस से रविवार शाम मुठभेड़ हो गई है। इसमें तीन अपराधी को गोली लगी है, वही एक पुलिसकर्मी जख्मी (Encounter in Muzaffarpur) हैं।

तीनों को शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस मुठभेड़ में पुलिस के एक जवान के भी घायल होने की सूचना है। पुलिस ने घायल तीन अपराधियों समेत आठ को गिरफ्तार कर लिया है। पांच हथियार, एक चार पहिया और एक मोटरसाइकिल जब्त की गई है। साथ ही इलाके में छापेमारी तेज कर दी गई है।

यह भी पढ़ें:  Atul Kumar Anjan| CPI Leader अतुल कुमार अंजान का निधन | Left Politics Damage ....एक सलाम...अतुल अंजान के नाम...

बताया जा रहा कि शाम करीब पांच बजे चार पहिया एवं बाइक से एक दर्जन की संख्या में अपराधी टीवीएस की बाइक एजेंसी एवं पेट्रोल पंप को लूटने पहुंचे। पंप एवं एजेंसी आमने-सामने है। माना जा रहा कि अपराधी दोनों जगह लूट की घटना को अंजाम देने वाले थे। पुलिस को इस लूट की सूचना पहले ही मिल चुकी थी। इस कारण एजेंसी की पुलिस ने घेराबंदी कर दी थी। लूट को अंजाम देने से पहले ही अपराधियों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई।

मोतीपुर-साहेबगंज एसएच पर हुई इस मुठभेड़ में अपराधियों पर पुलिस भारी पड़ी। तीन अपराधियों को गोली लगने के बाद लुटेरों के हौसले पस्त हो गए। कुछ के वहां से भाग निकलने की सूचना है। आठ अपराधियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। अभी उनकी पहचान नहीं हो सकी है। घायल अपराधियों को मां जानकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा कि इसमें दूसरे जिले के भी अपराधी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | Ghanshyampur News | पहले FACEBOOK पर प्यार, छोड़ गईं घर-बार...चली साजन के द्वार...रचाई भागकर मंदिर में शादी... Madhubani का दुल्हा, Darbhanga की दुल्हन...आशीर्वाद में एक SHARE ↗️, दो LIKE ♥️

पुलिस के मुताबिक जिले के बरूराज थाना क्षेत्र के बरूराज सहमलवा फुलवरिया के पास पुलिस की अपराधियों के साथ मुठभेड़ हुई है। तीन अपराधियों को गोली लगी है। पुलिस व बदमाशों के बीच मुठभेड़ से आस पास दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) जयंत कांत ने मौके पर पहुंच कर छानबीन शुरु कर दी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Kewati News| बड़ा खुलासा, केवटी पुलिस का बड़ा एक्शन, अंतर और जिलास्तरीय चार अपराधियों को चोरी की ट्रैक्टर, सीमेंट के साथ दबोचा

मुठभेड़ के बाद एसएसपी जयंत कांत जिला मुख्यालय लौट आए हैं। उन्होंने आसपास के क्षेत्रों में छापेमारी तेज करने का निर्देश दिया है। एसएसपी ने बताया कि एक बाइक शो रूम और पेट्रोल पंप लूट की सूचना मिली थी। इसके बाद बरुराज थाना पुलिस ने अपराधियों की धरपकड़ को लेकर मौके पर पहुंची।

पुलिस को देखते ही अपराधियों ने फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी करवाई में गोली चलाई।तीन अपराधियों को गोली लगी है। आठ अपराधियों को मौके से गिरफ्तार किया गया है। पांच हथियार जब्त किया गया है। घायल अपराधियों को इलाज के लिए भेजा गया है। दो अपराधी बाइक से फरार हो गये।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें