मई,21,2024
spot_img

Railway News: दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल, नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति, जयनगर-नई दिल्ली स्वतंत्रता सेनानी से आने-जाने वाले यात्री कृपया ध्यान दें

spot_img
spot_img
spot_img

प्रयागराज मंडल के दादरी स्टेशन पर यार्ड रिमॉडलिंग कार्य के कारण अगस्त तक एनआई को लेकर मंडल की कई ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किया गया है। इसमें दरभंगा और जयनगर से खुलने वाली कई ट्रेनें भी शामिल हैं।

एक अगस्त को दरभंगा से खुलने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल एवं दो अगस्त को नई दिल्ली से खुलने वाली 02570 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल रदद् रहेगी। वहीं, 02 अगस्त को 12566 नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस नई दिल्ली से 75 मिनट देर से खुलेगी।

02 अगस्त को 12368 आनंद विहार-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस आनंद विहार टर्मिनल से 75 मिनट देर से खुलेगी। 02 अगस्त को जयनगर से खुलने वाली 12561 जयनगर-नई दिल्ली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को अलीगढ़ और दनकौर के बीच 45 मिनट नियंत्रित कर चलायी जायेगी। इसके अलावे अन्य ट्रेनो के परिचालन में भी बदलाव किया गया है। पढ़िए पूरी खबर

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur Lok Sabha Election LIVE 🔴| गायघाट में ग्रामीणों का वोट बहिष्कार....बोचहा पहुंचे डीएम, एसएसपी

सीपीआरओ वीरेंद्र कुमार ने बताया कि एक अगस्त को दरभंगा से खुलने वाली 02569 दरभंगा-नई दिल्ली स्पेशल एवं दो अगस्त को नई दिल्ली से खुलने वाली 02570 नई दिल्ली-दरभंगा स्पेशल रदद् रहेगी।जबकि 02 अगस्त को 12566 नई दिल्ली-दरभंगा बिहार संपर्क क्रांति एक्सप्रेस नई दिल्ली से 75 मिनट देर से खुलेगी।

02 अगस्त को 12368 आनंद विहार-भागलपुर विक्रमशिला एक्सप्रेस आनंद विहार टर्मिनल से 75 मिनट देर से खुलेगी। 02 अगस्त को जयनगर से खुलने वाली 12561 जयनगर-नई दिल्ली स्वतंत्रता सेनानी एक्सप्रेस को अलीगढ़ और दनकौर के बीच 45 मिनट नियंत्रित कर चलायी जायेगी। इसके अलावे अन्य ट्रेनो के परिचालन में भी बदलाव किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Manigachi News| पूजा में शामिल होने जा रहे Ram Narayan Mahato की ट्रक से कुचलकर मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें