मई,18,2024
spot_img

खगड़िया में NTPC के ट्रक चालक और खलासी की बहियार ले जाकर अपराधियों ने उतारा मौत के घाट, दोनों की गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना क्षेत्र के गौछारी के समीप मरांची बहियार में अपराधियों ने गुरुवार की देर रात दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी और शव को बहियार में छोड़ कर फरार हो गए। दोनों के शव शुक्रवार को मिले।

यह मामला खगड़िया जिले के महेशखूंट थाना के एनएच 31 पर गोछारी गांव के समीप का है। यहां पर एक ट्रक चालक और उपचालक की गोली मार कर हत्या कर दी गई। इससे पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। दोनों का शव एनएच से कुछ दूरी पर मरांची बहियार से बरामद किया है।

दोनों मृतक ट्रक संख्या बीआर 10 जीसी 0855 पर कोयला का राख लेकर बरौनी से भागलपुर जिला अन्तर्गत कहलगांव एनटीपीसी जा रहे थे। बताया जाता है कि ट्रक चालक को अपराधियों ने टारगेट कर एनएच 31 पर ही गाड़ी रोक लिया और वहां से करीब दो किलोमीटर दूर मरांची बहियार ले जाकर हत्या कर दी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

अपहरण कर मारी गोली
घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बरोनी थर्मल पावर से ट्रक में राख भरकर ट्रक चालक और उपचालक न्यूजलपाईगुरू सीमेंट फैक्ट्री में जा रहे थे। महेशखुंट थाना क्षेत्र से देर रात ट्रक लेकर गुजर रहा था। उसी दौरान अज्ञात बदमाशों ने दोनों का अपहरण किया। उसके बाद एनएच से एक किलोमीटर की दूरी पर मरांची बहियार ले गए, जहां पर दोनों की गोली मार कर हत्या कर दी। फिलहाल हत्या के कारणों का पता नहीं लग पाया है।

मृतकों की पहचान सारण (छपरा) जिले के परसा थाना क्षेत्र स्थित बभनगामा गांव निवासी लक्ष्मण राय के पुत्र सोनेलाल राय और रामदयाल सिंह के पुत्र रामबाबू के रूप में हुई है। एसडीपीओ मनोज कुमार ने बताया कि दोनों मृतकों की पहचान ट्रक चालक और उप चालक के रूप में हुई है। दोनों ट्रक संख्या बीआर 10 जीसी 0855 पर कोयला का राख लेकर बरौनी से भागलपुर जिला अन्तर्गत कहलगांव एनटीपीसी जा रहे थे।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ट्रक चालक को अपराधियों ने एनएच-31 पर रोक लिया और वहां से दो किलोमीटर दूर मरांची बहियार ले जाकर हत्या कर दी। पुलिस वारदात की छानबीन कर रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें