मई,18,2024
spot_img

RJD और Congress के रिश्ते में Twist, रिश्तेदारी की कवायद शुरू, सोनिया गांधी ने लालू से की बात

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में महागठबंधन में आयी दरार को भरने की कोशिश कांग्रेस आलाकमान ने शुरू कर दी है।

बिहार में महागठबंधन के भविष्य को लेकर बात

लालू यादव की तल्ख टिप्पणी से नाराज बिहार के कांग्रेस नेता और राजद के बीच लगातार बढती दूरी को कम करने के लिए कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी ने लालू से फोन पर बात की है। दोनों नेताओं के बीच बिहार में महागठबंधन के भविष्य को लेकर बात हुई है।

यह भी पढ़ें:  Jale News|Darbhanga News| शंकर चौक पर पोल बना आग का शोला, फैली भीषण आग, ऊंची लपटें देखकर बिजलीकर्मियों का दिमाग फ्यूज, जाले नगर परिषद के घरों में रौशनी खाक

बातचीत में सोनिया ने लालू को न सिर्फ आज होनेवाले चुनावी सभा के लिए बधाई दी है, बल्कि जिस तरह से बिहार में दोनों पार्टियों के बीच आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हुआ है, उस पर भी विराम लगाने की कोशिश की है।

बिहार आने के बाद राजद सु्प्रीमो लालू यादव जिस तरह से कांग्रेस की बेइज्जती कर रहे हैं, उसके बाद लगातार बिहार कांग्रेस के नेता खुद सोनिया गांधी को इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देने की मांग कर रहे थे, जिसके बाद सोनिया गांधी ने लालू यादव से बात की है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| Ghanshyampur News| हीरे की परख सिर्फ जोहरी को....Rural SP Kamya Mishra की प्रशस्ति पत्र...Ghanshyampur की बेहतर पुलिसिंग को Salute...ये इनाम...बड़ा सम्मान

उल्लेखनीय है कि बिहार विधानसभा की दो सीटों पर हो रहे उपचुनाव में राजद ने महागठबंधन का उल्लंघन कर पहले तो दोनों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतार लिये। इसपर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा था कि राजद से कांग्रेस का गठबंधन अब नहीं रहेगा।

अब कांग्रेस बिहार में बिना राजद के आगे बढ़ेगी। लोकसभा के चालिस सीटों पर भी कांग्रेस अकेले ही लडेगी और अकेले दम पर बिहार में कांग्रेस नंबर वन पार्टी बनेगी। इन सभी मुददों को लेकर सोनिया गांधी ने आज लालू यादव से फोन पर बात कर महागठबंधन को बचाने की कोशिश की है ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें