मई,15,2024
spot_img

Bihar Politics: तेजप्रताप ने कह दी मुकेश सहनी को लेकर बड़ी बात, कहा-छोटे भाई जल्द राजद में आएंगे नजर

spot_img
spot_img
spot_img

राजनीति में भविष्यवाणी करने वाले राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इस बार एनडीए गठबंधन में टूट की बात कही है।

 

तेजप्रताप ने आज यहां मुकेश सहनी को छोटा भाई बताते हुए कहा कि वीआईपी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुकेश सहनी से उनकी लगातार बातें हो रही है। मुकेश सहनी राजद के साथ आएंगे।

इसके साथ तेजप्रताप ने पूर्व मुख्यमंत्री और हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी और जदयू नेता उपेंद्र कुशवाहा के भी राजद में आने की बात कही है। उन्होंने कहा है कि चार दिन का इंतजार है। इसके बाद ये सभी नेता राजद में नजर आएंगे। आम बजट पर उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार जहां इसका स्वागत कर रहे हैं वहीं दूसरी ओर उपेंद्र कुशवाहा इससे निराश हैं। ऐसे में उपेंद्र कुशवाहा क्यों नहीं राजद में आ जाते हैं।

यह भी पढ़ें:  LokSabha Chunav'24 | Lucknow बनेगा रक्षा मंत्री Rajnath Singh का ’रक्षा कवच’ ?

राजद की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक पर तेजप्रताप ने कहा कि इसमें संगठन के कई लोग रहेंगे। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव इस बैठक में रहेंगे या नहीं कंफर्म नहीं बता सकते। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के सवाल पर तेजप्रताप ने कहा कि हमारे पिता पहले से ही पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष हैं। वे संगठन को अच्छे तरीके से चला रहे हैं। फिलहाल राष्ट्रीय अध्यक्ष वे ही रहेंगे।

तेजप्रताप यादव ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिए जाने के सवाल पर कहा कि हमारी माता जब सीएम थी उस वक्त भी उन्होंने यह मांग रखी थी लेकिन अब तक यह मांग पूरी नहीं हुई। तेजप्रताप ने कहा कि बालिका गृह कांड में सरकार पूरी तरह से लिप्त है।

यह भी पढ़ें:  Sushil Modi Passes Away: भावुक पड़ा बिहार, Delhi से शव पहुंचा Patna... सुशील मोदी...अमर रहे...जिंदाबाद... चौथा चरण चुनाव के दिन...अंत घोषित

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें