मई,19,2024
spot_img

मधुबनी में पंजाब नेशनल बैंक दो ग्राहकों से कैश की लूट, पढ़िए और सतर्क हो जाइए

spot_img
spot_img
spot_img

धुबनी के हरलाखी में अपराधियों ने बैंक परिसर में बड़ी वारदात को अंजाम देते हुए दो ग्राहकों को लूट लिया है। मामला थाना के गंगौर गांव स्थित पंजाब नैशनल बैंक शाखा से जुड़ा है।

 

जानकारी के अनुसार, बैंक परिसर में दो ग्राहकों से कैश लेकर अपराधी फरार हो गया। वारदात व अपराधियों की तस्वीर बैंक के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

पीड़ित ग्राहकों ने स्थानीय थाना में आवेदन देकर कार्रवाई और राशि वापसी की गुहार लगाई है। ग्राहकों ने बताया कि तीन संख्या में अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। तीनों बैंक शाखा में मौजूद थे।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

ग्राहकों ने बताया कि साहरघाट थाना क्षेत्र के पिहवारा गांव की पुनिता देवी बैंक से पैसे निकालने पहुंची। वहां पहले से मौजूद अपराधियों ने निकासी रसीद भरने में मदद करने के नाम पर नजदीकी बढ़ा ली।

जब महिला ने बैंक से 20 हज़ार रुपए निकाल कर बाहर निकली वही अपराधियों ने महिला को प्रलोभन देकर रुपए लेकर फरार हो गए। वहीं गंगौर गांव निवासी कौशल महतो भी जब बैंक से पत्नी के खाते से पैसे निकालने के बाद चारपहिया गाड़ी का कि़स्त जमा करने के लिए अपने खाते में रुपए जमा करने के लिए बैंक भुगतान खिड़की के पास खड़े थे तो अपराधियों ने पॉकेट मारते हुए पॉकेट से 11 हज़ार कैश लेकर चलते बने। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | CSP में अहले घुसे अपराधी, पिस्टल दिखाया, झोला में पांच लाख कैश भरा, निकले, दो अंतरजिला अपराधियो को रंगेहाथ ग्रामीणों ने दबोचा, दो फरार

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें