मई,15,2024
spot_img

पीएम-सीएम पर अभद्र टिप्पणी पड़ा महंगा, सांप्रदायिक सौहार्द बिगड़ने में AIMIM अध्यक्ष ओवैसी पर एफआईआर

spot_img
spot_img
spot_img

बाराबंकी। एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी  (Asaduddin Owaisi) के खिलाफ गुरुवार की देर रात को कोतवाली पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। यह एफआईआर शासन की ओर से जारी कोविड-19 गाइडलाइन का उल्लंघन और साम्प्रदायिक सौहार्द बिगड़ने के आरोप में दर्ज हुए।

 

पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने बताया कि मोहल्ला कटरा चन्दना में एआईएमआईएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के कार्यक्रम में शासन द्वारा जारी कोविड-19 गाइड लाइन्स का उलंघन करते हुए काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा की गयी। इसमें प्रशासन द्वारा दी गयी अनुमति का स्पष्ट उल्लंघन किया गया।

कार्यक्रम के दौरान न तो किसी के द्वारा मास्क का प्रयोग किया गया और न ही सामाजिक दूरी का पालन हुआ है। स्थानीय एलआईयू की रिपोर्ट में कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए ओवैसी ने अपने वक्तव्य में तमाम साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने के लिए भड़काऊ भाषण दिये गये।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News|असम पैरा मिलिट्री के जवानों से भरी बस की ट्रक में भीषण टक्कर, दर्जन से अधिक जवान जख्मी, Samastipur से चुनाव करा कर लौट रहे थे Muzaffarpur

रामस्नेही घाट में प्रशासन की ओर हटाये गए 100 वर्ष पुरानी मस्जिद को लेकर ओवैसी ने एक समुदाय विशेष को भड़काने का एवं साम्प्रदायिक सौहार्द बिगाड़ने का प्रयास किया है।

ओवैसी ने अपने सम्बोधन में प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री के विरुद्ध भी अभद्र एवं निराधार टिप्पणी की गयी। इस प्रकार से ओवैसी एवं आयोजक मण्डल द्वारा आयोजन की शर्तों का एवं कोविड-19 के प्रोटोकॉल का स्पष्ट उल्लंघन किया गया।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News|असम पैरा मिलिट्री के जवानों से भरी बस की ट्रक में भीषण टक्कर, दर्जन से अधिक जवान जख्मी, Samastipur से चुनाव करा कर लौट रहे थे Muzaffarpur

साम्प्रदायिक सौहार्द खराब करने का पूर्णतः प्रयास किया गया जिसके सम्बन्ध में थाना कोतवाली नगर महामारी अधिनियम सहित कई धाराओं में असदुद्दीन ओवैसी और आयोजक मण्डल के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई की जा रही है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें