मई,19,2024
spot_img

देश में नोटबंदी के बाद बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में सबसे बड़ी जाली नोटों की पकड़ाई खेप, लाखों के 100, 200, 500 के जाली नोट के साथ कार सवार चार अपराधियों को पुलिस ने दबोचा

spot_img
spot_img
spot_img

मुज़फ़्फ़रपुर। पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर मोतीपुर थाना क्षेत्र में छापेमारी कर एक स्विफ्ट डिजायर कार सवार चार बदमाशों को धर दबोचा है।

 

पुलिस की ओर से की गयी तलाशी के क्रम में कार से 100 रुपये, 200 रुपये और 500 रुपये के साढ़े ग्यारह लाख जाली नोटों की बरामदगी की गयी है। पूछताछ में पकड़े गए बदमाशों ने चौकाने वाले खुलासे किए जिसे सुन कर पुलिस भी हक्का बक्का रह गई।

जानकारी के अनुसार, देश में नोटबन्दी के बाद बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में यह सबसे बड़ी जाली नोटों की खेप पकड़ी गई है। पकड़े गए बदमाशों में नीरज सिंह, राजू सिंह,आलोक भगत जो छपरा जिला का रहने वाला है वही चौथे बदमाश मुज़फ़्फ़रपुर के सरैया के बखरा का मो.असलम है।

यह भी पढ़ें:  Muzaffarpur News| IG Range Muzaffarpur.... Shivdeep Lande...वर्दी वाला विज्ञापन...तस्वीर लगाना भारी पड़ा, 4 लोगों पर FIR

पूछताछ में बदमाशों के तार नेपाल और बांग्लादेश से संचालित अवैध भारतीय मुद्रा तस्करों से जुड़ा है । फिलहाल पुलिस की टीम सभी का डिटेल लेकर कार्रवाई कर रही है। एसएसपी जयंतकान्त के निर्देश पर सरैया एसडीओपी राजेश शर्मा और पश्चिमी डीएसपी अभिषेक आनंद के नेतृत्व में टीम का गठन किया जो टीम मोतीपुर, बरुराज, साहेबगंज और सरैया पुलिस की टीम के साथ साथ विशेष पुलिस टीम के साथ रेड कर कार्रवाई की है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें