अप्रैल,28,2024
spot_img

झामुमो प्रखंड अध्यक्ष की दिनदहाड़ गोली मारकर हत्या, 4 अपराधियों ने ताबड़-तोड़ मारी 8 गोली, विरोध में लोगों का जमकर हंगामा

spot_img
spot_img
spot_img

झारखंड मुक्ति मोर्चा के लातेहार के बालूमाथ प्रखंड अध्यक्ष दिलशेर खान (33) की रविवार को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। झामुमो प्रखंड अध्यक्ष की दिनदहाड़ गोली मारकर हत्या से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। बताया जाता है, 4 अपराधियों ने ताबड़-तोड़ 8 गोली मार दी। पढ़िए पूरी खबर

 

वे बालूमाथ थाना क्षेत्र के कुसुमाही स्थित कोयला साइडिंग पर गए थे। इसी दौरान दो बाइक पर सवार होकर आए चार बदमाशों ने उन्हें ताबड़-तोड़ सात से आठ गोलियां मार दी।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और दिलशेर खान को तत्काल लातेहार सदर अस्पताल ले आई, जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने के बाद लातेहार विधायक बैद्यनाथ राम सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Benipatti News| तिसियाही उमगांव-बेनीपट्टी मुख्य सड़क पर Observers...खुली थी 24 दोहिया-चारपहिया वाहनों की डिक्की...SST Team-3 का Action...और गुजरता काफिला

झामुमो प्रखंड अध्यक्ष की दिनदहाड़ गोली मारकर हत्या, 4 अपराधियों ने ताबड़-तोड़ मारी 8 गोली, विरोध में लोगों का जमकर हंगामा घटना में पुलिस की निष्क्रियता का आरोप लगाते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा किया और शव को बगैर पोस्टमार्टम बालूमाथ ले गए।

हालांकि, इस दौरान पुलिस अधिकारियों ने लोगों को समझाने का पूरा प्रयास किया लेकिन कार्यकर्ता किसी की बात सुनने को तैयार नहीं थे। घटना की जानकारी मिलने के बाद लातेहार उपायुक्त अबू इमरान भी सदर अस्पताल पहुंचे और पूरे मामले की जानकारी ली।

यह भी पढ़ें:  Bihar News|Nalanda News| तालाब के चारों तरफ बिछाई थी करंट...हाथ धोने गए तीन युवक जिंदा मरे, सदमे से भाभी की भी मौत

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने बालूमाथ प्रखंड मुख्यालय में रांची-चतरा मार्ग पर जाम लगाकर आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी पर अड़े हैं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें