मई,4,2024
spot_img

Lok Sabha Elections 2024 | न पड़े Votes…ना हुआ Elections…न हुई Counting ….और जीत गए BJP Candidates…ऐसी सूरत देखी है कहीं…

lok sabha election 2024 का पहला ही चरण हुआ है। मगर, bjp का खाता खुल गया है। surat सीट बीजेपी ने जीत ली है। वैसे, लोकसभा चुनाव के नतीजे तो चार जून को घोषित होंगे। लेकिन, भाजपा का खाता पहले ही खुल गया है। एक सीट पर भाजपा उम्मीदवार की जीत हो गई है। एकमात्र उम्मीदवार अब मैदान में होने से बीजेपी ने गुजरात में अपना परचम लहरा दिया है। BJP की पहली जीत तय हो गई है जहां सूरत में बीजेपी के candidate mukesh dalal निर्विरोध निर्वाचित हो चुके हैं। इसके साथ ही, बीजेपी ने सूरत की सीट जीत ली है।

spot_img
spot_img
spot_img

Lok Sabha Elections 2024 | न पड़े Votes…ना हुआ Elections…न हुई Counting ….और जीत गए BJP Candidates…ऐसी सूरत देखी है कहीं…नहीं ना। ये अपना देश है। इस देश में गुजरात की सूरत देखिए…जहां, लोकसभा सीट से भाजपा के उम्मीदवार मुकेश दलाल वोटिंग से पहले ही निर्विरोध विजेता घोषित कर दिए गए हैं।

Lok Sabha Elections 2024 | आज सभी आठ प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फॉर्म ही वापस ले लिया है।

इसकी वजह यह है,आज सभी आठ प्रत्याशियों ने अपना नामांकन फॉर्म ही वापस ले लिया है। बता दें कि पिछले दो-तीन दिनों से सूरत लोकसभा सीट को लेकर हाई वोल्टेज ड्रामा चल रहा था जिसपर आज विराम लग गया है। ड्रामे की वजह ये बताई जा रही थी कि कांग्रेस प्रत्याशी नीलेश कुंभानी के फॉर्म को लेकर बीजेपी की ओर से आपत्ति दर्ज करायी गयी थी और इस मामले को लेकर कल यानी रविवार को सुनवाई हुई और कांग्रेस प्रत्याशी का पर्चा अमान्य कर रद कर दिया गया।

Lok Sabha Elections 2024 | कुल 10 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन का पर्चा भरा था,

इस सीट पर कुल 10 प्रत्याशियों ने अपना नामांकन का पर्चा भरा था, जिसके बाद कांग्रेस प्रत्याशी का नामांकन रद्द हो चुका है और बीजेपी उम्मीदवार मुकेश दलाल के खिलाफ कुल आठ प्रत्याशी थे। अब उन प्रत्याशियों ने अपना नामांकन पर्चा वापस ले लिया है तो इस स्थिति में भाजपा के प्रत्याशी की जीत सुनिश्चित हो गई है।

यह भी पढ़ें:  Rising Stars | Darbhanga Radiance Classes Outshines Kota Giants in JEE Excellence!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें