back to top
22 अक्टूबर, 2024

Muzaffarpur News| Muzaffarpur Indian Oil के कर्मी की Muzaffarpur-Motihari Highway पर मिली अर्द्धनग्न लाश, प्राइवेट पार्ट भी मिला कुचला..झाड़ी में फेंकी लाश

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| Muzaffarpur Indian Oil के कर्मी की Muzaffarpur-Motihari Highway पर मिली अर्द्धनग्न लाश| हैरान करने वाली तस्वीर यह कि कर्मी की प्राइवेट पार्ट को भी अपराधियों ने कुचलकर..लाश को झाड़ी में फेंक दिया था। जहां,कर्मी रवि की लाश के साथ साइकिल व जूते भी पुलिस ने बरामद किए हैं।

Muzaffarpur News: रवि रंजन कुमार की रक्त रंजित लाश मिली है

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर जिले के के सदर थानातर्गत दिघरा- बिशुनपुरा चांद गांव निवासी रवि रंजन कुमार की रक्त रंजित लाश मिली है। अपराधियों ने युवक की प्राइवेट पार्ट को कुचलकर उसकी बुरी तरह हत्या कर दी। बाद में लाश को मुजफ्फरपुर-मोतिहारी राजमार्ग-27 पर पिपरा थाना क्षेत्र के महुआवा गांव के समीप फेंक दिया।

Muzaffarpur News: हत्या के पीछे कई एंगिल से पड़ताल शुरू

जहां, से पुलिस शव को बरामद कर हत्या के पीछे कई एंगिल से पड़ताल शुरू कर दी है। जहां, आशंका यह है, हत्या कहीं और करने के बाद लाश को यहां लाकर फेंक दिया गया है। वजह भी साफ है। सड़क किनारे झाड़ियों से पुलिस को यह लाश मिली है जो अर्द्धनग्न अवस्था में पड़ा था।

Muzaffarpur News: जेब से मिले आईकार्ड से उसकी पहचान

जानकारी के अनुसार, पुलिस ने उसकी जेब से मिले आईकार्ड से उसकी पहचान रवि रंजन कुमार के रूप में करते हुए तहकीकात तेज की है। हत्या के पीछे अवैध संबंध या अफैयर को पुलिस मान रही है। कारण, रवि का प्राइवेट पार्ट बुरी तरह से कुचला गया था।

Muzaffarpur News:घटनास्थल से साइकिल व जूते भी बरामद

घटनास्थल से साइकिल व जूते भी बरामद हुए हैं। पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए मोतिहारी भेज दिया है।एसपी के निर्देश पर मुजफ्फरपुर से पहुंची एफएसएल की टीम ने घटनास्थल की जांच कर खून के धब्बों का नमूना एकत्रित किया।

Muzaffarpur News:पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया

पीपरा थानाध्यक्ष सुनील कुमार ने बताया कि अभी तक की जांच में पता चला है कि रवि मुजफ्फरपुर के शेरपुर स्थित इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन लिमिटेड में कार्यरत था। गुरुवार को प्रतिदिन की भांति वह घर से ड्यूटी करने के लिए निकला था। लेकिन रात में घर नहीं लौटा। परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। फिर तहकीकात शुरू होते ही मामला खुला। पुलिस हर एंगिल से जांच कर रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -