मई,4,2024
spot_img

उप्र : जहरीली शराब पीने से चार की मौत, तीन गंभीर.अधिक बीमार लोगों को इलाज के लिए प्रयागराज भेजा गया

spot_img
spot_img
spot_img
चित्रकूट, 21 मार्च। प्रयागराज में जहरीली शराब से 12 से अधिक लोगों की मौतों का मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि चित्रकूट के राजापुर थाना क्षेत्र स्थित खोपा गांव में रविवार को जहरीली शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई। जबकि तीन की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर के बाद प्रयागराज मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जानकारी ली।
राजापुर थाना क्षेत्र के खोपा गांव में शनिवार की देर रात को कई लोगों ने एक साथ बैठकर कच्ची शराब पी थी। शराब पीने के बाद सभी लोग अपने-अपने घर चले गए। देर रात सभी की अचानक हालत बिगड़ने लगी। रविवार की सुबह 40 वर्षीय मुन्ना सिंह और 65 वर्षीय सीताराम सिंह बघेल, सत्यम और दुर्विजय की मौत हो गई। जबकि अनमोल सिंह, दादू सिंह, छोट्टन को गंभीर हालत में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र राजापुर में भर्ती कराया गया है।
घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल, एसडीएम राहुल कश्यप, राजापुर पुलिस क्षेत्राधिकारी रामप्रकाश, थाना प्रभारी अनिल सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। जिलाधिकारी शुभ्रांत कुमार शुक्ल ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। चार लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है कि नहीं यह जांच के बाद ही सामने आएगा। जिनकी हालत खराब हुई है, उन्हें इलाज के लिए प्रयागराज मेडिकल कॉलेज भेजा गया है।
यह भी पढ़ें:  Bihar News| Araria News| Muzaffarpur News| अररिया चुनाव कराने आए मुजफ्फरपुर के जवान की मौत

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें