back to top
22 अक्टूबर, 2024

Muzaffarpur News| युवक की Army Canteen Road पर दिन-दहाड़ गोली मारकर हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

Muzaffarpur News| युवक की दिन-दहाड़ Army Canteen Road पर गोली मारकर हत्या से सनसनी है। जहां,युवक की दिनदहाड़ गोली मारकर हत्या के बाद उसकी लाश को यूं ही सड़क पर खून से सना छोड़कर अपराधी फरार हैं।

Muzaffarpur News: आर्मी कैंटीन से ठीक पहले माडीपुर-गोबरसही मुख्य मार्ग पर

जानकारी के अनुसार, मुजफ्फरपुर पुलिस चाहे लाख दावे कर ले जिले में अपराधों की हौसली सातवें आसमान पर पहुंच गए है। बेखौफ अपराधी एक के बाद एक लोगों को अपनी गोली का निशाना बना रहे हैं। आर्मी कैंटीन से ठीक पहले माडीपुर-गोबरसही मुख्य मार्ग पर बदमाशों ने एक युवक की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी। घटना शहर के काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र की है।

Muzaffarpur News: वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े ही आराम से वहां से भाग निकले

वारदात को अंजाम देने के बाद अपराधी बड़े ही आराम से वहां से भाग निकले। सड़क पर युवक का खून से सना शव मिलने के बाद इलाके के लोगों में सनसनी फैल गई है। घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस मामले के छानबीन में जुट गई है। पुलिस ने कागजी प्रक्रिया पूरी कर डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हो सकी है।

Muzaffarpur News: एडिशनल एसपी नगर भानु प्रताप सिंह ने कहा

शहर के बीचो-बीच हुई इस वारदात के बाद मुजफ्फरपुर पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े हो रहे हैं। एडिशनल एसपी नगर भानु प्रताप सिंह ने कहा कि काजी मोहम्मदपुर थाना क्षेत्र के माडीपुर-गोबरसही मुख्य मार्ग स्थित आर्मी कैंटीन के समीप एक युवक की गोली मारकर हत्या किया हुआ डेड बॉडी पुलिस ने बरामद किया है। फिलहाल युवक की पहचान नहीं हुई है, पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -