मई,12,2024
spot_img

Madhya Pradesh | SVEEP icon Sarika Gharu ने कहा – मतदान का रखें ध्‍यान, वोट देकर बनायें लोकतंत्र महान

spot_img
spot_img
spot_img

मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी श्री अनुपम राजन के मार्गदर्शन में सारिका की स्‍वीप गतिविधि आने वाले लोकसभा चुनावों में अपना वोट देकर लोकतंत्र का पर्व धूमधाम से मनायें । वोट देना हमारी नैतिक जिम्‍मेदारी भी है और कर्तव्‍य भी । इस प्रकार का संदेश देने स्‍वीप आईकॉन सारिका घारू मतदाताओं के बीच जाकर स्‍वीप गतिविधियों के माध्‍यम से जागरूक कर रही हैं ।

आईये लोकतंत्र का पर्व मनायें और देश के प्रति जिम्‍मेदारी निभायें

ये कार्यक्रम मुख्‍य निर्वाचन पदाधिकारी अनुपम राजन के मार्गदर्शन में आयोजित किये जा रहे हैं । कार्यक्रम में बताया कि निर्वाचन लोकतंत्र का महान उत्‍सव होता है जिसमें प्रत्‍येक मतदाता की भागीदारी बहुत जरूरी होती है ।

चुनाव आ गये हैं, वोट डालेंगे का संकल्‍प दिलाया

ऐसे मतदाता जो पहली बार वोटर बने हैं वो वोट जरूर दें ।

यह भी पढ़ें:  Gandharvapuri | छोटे से गांव गंधर्वपुरी.... अलौकिक शिल्पांकन, बहुतीर्थी प्रतिमाएं...DeshajTimes.Com Sunday Story, Positive, Special

 

गीतों एवं नृत्‍य के साथ पोस्‍टर प्रदर्शनी के आयोजन में सारिका ने कहा कि आईये हम संकल्‍प करें कि इस चुनाव में हम अपने मताधिकार का प्रयोग जरूर करेंगे । सभी मतदाताओं से अपील है कि आईये लोकतंत्र का पर्व मनायें और देश के प्रति जिम्‍मेदारी निभायें ।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें