मई,18,2024
spot_img

Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा, 6 लोगों की मौत

spot_img
spot_img
spot_img

Rajasthan Road Accident News| सवाई माधोपुर एक्सप्रेस-वे पर भीषण हादसा हुआ है। इसमें छह लोगों की मौत ऑन द स्पॉट हुई। हादसा इतना जबर्दस्त था कि कार के परखच्चे उड़ गए। कार में सवार लोगों शव बुरी तरह चिपक गए। ऐसे में पुलिस को भी शवों को बाहर निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे का मंजर देख हर किसी के रौंगटे खड़े हो गए।

Rajasthan Road Accident News| सवाईमाधोपुर जिले में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा

जानकारी के अनुसार, राजस्थान के सवाईमाधोपुर जिले में रविवार तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ है। यहां​ हादसे में छह लोगों अनीता पत्नी मनीष शर्मा, संतोष पत्नी कैलाश शर्मा, कैलाश पुत्र राम अवतार शर्मा, पूनम पत्नी सतीश शर्मा, मनीष पुत्र रामावतार शर्मा और सतीश शर्मा की दर्दनाक मौत हो गई।

Rajasthan Road Accident News| हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर, मृतकों में तीन महिलाएं, तीन पुरुष शामिल

हादसा दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेस-वे पर सवाईमाधोपुर जिले के बौंली थाना क्षेत्र में हुआ। मृतकों में तीन महिलाएं और तीन पुरुष शामिल हैं। हादसे में दो बच्चे घायल हुए हैं। कार सवार सभी लोग एक ही परिवार के सदस्य थे। सीकर से एक परिवार कार से रणथंभौर स्थित त्रिनेत्र गणेश मंदिर दर्शन करने जा रहा था। इसी दौरान रविवार सुबह 8 बजे बौंली थाना क्षेत्र में बनास पुलिया के पास हादसा कार को टक्कर अज्ञात वाहन ने मारी है।

यह भी पढ़ें:  Swati Maliwal News| स्वाति, विभव...केजरीवाल..."कौन सी बात"

Rajasthan Road Accident News| शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है

वहीं, सड़क हादसे में घायल 6 साल के दीपाली शर्मा व 10 साल मनन शर्मा पुत्र मनीष शर्मा को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को जयपुर रैफर कर दिया। फिलहाल, दोनों घायल बच्चों का जयपुर के सवाई मानसिंह अस्पताल में उपचार जारी है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायल बच्चों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं, मरने वाले लोगों के शवों को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है।

Rajasthan Road Accident News| बौंली थाना अधिकारी धर्मपाल के अनुसार

बौंली थाना अधिकारी धर्मपाल के अनुसार हादसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। शवों को बड़ी मशक्कत करके बाहर निकाला गया। हादसे में घायल दो बच्चों को पहले बौंली के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया था, जहां से इन्हें जयपुर रेफर किया गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Bisfi News| घर के पास नशा करने से रोका तो...लाठी-डंडे से पीटा...खून-खराब हो गया Hi-Tech

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें