मई,19,2024
spot_img

Bihar News: प्रेम में धोखा खाई शिक्षिका की बंद कमरे में फांसी पर झूलती मिली लाश

spot_img
spot_img
spot_img

बिहार के बेगूसराय से एक बड़ी खबर आ रही है। बेगूसराय पुलिस ने मंगलवार को किराए के मकान में रह रही एक शिक्षिका का शव छत के हुक से लटके हालत में बरामद किया है।

 

 

मामले की छानबीन की जा रही है

मृतका नेहा कुमारी बरौनी थाना क्षेत्र के हाजीपुर की निवासी थी तथा जिला मुख्यालय के मध्य विद्यालय हर्रख में शिक्षिका के पद पर कार्यरत थी। आशंका जताई जा रही है कि प्रेम प्रसंग में विफल होने के बाद उसने अपनी जान दे दी। घटना की सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है तथा मामले की छानबीन की जा रही है।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga Police Men's Association News| दरभंगा पुलिस मेंस एसोसिएशन के नई पदाधिकारी...Kanhaiya, Rajesh, Mukesh

नेहा कुमारी पिछले दो साल से बेगूसराय नगर थाना क्षेत्र के हर्रख मोहल्ले में किराए के मकान में रहती थी तथा उसके परिजन रांची में रहते हैं। सोमवार को जब नेहा विद्यालय नहीं गई और उसका मोबाइल बंद रहने पर देर शाम विद्यालय के प्रधानाध्यापक ने मकान मालिक को फोन कर इसकी सूचना दी।

रात में मकान मालिक ने भी कमरा खुलवाने की कोशिश मगर…

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

रात में मकान मालिक ने भी कमरा खुलवाने की कोशिश की लेकिन कमरा नहीं खुला। फिर सुबह में भी काफी कोशिश के बाद जब कमरा नहीं खुला तो मकान मालिक ने आसपास के लोगों और पुलिस को सूचना दी। इसके बाद जब दरवाजा तोड़ा गया तो नेहा की लाश फंदे से लटकी मिली।

परिजन का कहना है कि करीब दो साल पहले नेहा की सगाई हुई थी, लेकिन उसने शादी करने से इनकार दिया और सगाई तोड़ दी थी, उसका प्रेम प्रसंग किसी अन्य लड़के से चल रहा था।

सूत्रों की माने तो अपने प्रेमी से शादी करने पर अड़ी नेहा ने सगाई तोड़ दी और अपने प्रेमी से लगातार मिल रही थी। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी के शादी करने से इंकार कर देने के कारण रविवार को रात में ही उसने कमरा बंद कर फांसी लगा लिया।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News | डरहार नहर किनारे बांध पर गरीब रहते हैं, डूब गई बच्ची, मौत पर बवाल, शव के साथ सड़क जाम

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें