मई,19,2024
spot_img

चिमनी में बैठे मुखिया पति पर छह की संख्या में आए अपराधियों ने किया बम से जानलेवा हमला, बम विस्फोट में यूपी का मजदूर जख्मी

spot_img
spot_img
spot_img

बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल बुलंदी पर है। शुक्रवार की रात बेखौफ अपराधियों ने मटिहानी थाना क्षेत्र के खोरमपुर पंचायत के मुखिया पति रंजन सिंह पर बम से हमला किया। इसमें मुखिया पति रंजन सिंह ने भागकर अपनी जान बचा ली, लेकिन बम विस्फोट में एक मजदूर उत्तर प्रदेश के जिला प्रतापगढ़ अंतर्गत थाना बागड़ा के जमला मऊ दुरतनमा गांव के रहने वाले रामफेर सरोज का लगभग 21 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गया है।

जानकारी के अनुसार,रंजन सिंह ने आरोप लगाया है कि करीब एक साल से उनपर हमला की साजिश की जा रही थी, उसका ऑडियो भी है। फिलहाल पुलिस और तमाम पहलुओं पर जांच कर रही है।

वहीं,घायल अमर कुमार के कमर के नीचे कई जगह जख्म हैं, गंभीर हालत में उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुखिया पति रंजन सिंह ने बताया कि गांव के ही मो. मुस्तफा ने सहयोगियों के साथ बम से हमला किया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani Lok Sabha Seat | दुनिया में सिर्फ यहीं बिकता है दुल्हा...

सूचना मिलते ही पहुंची पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। बताया जाता है कि खोरमपुर पंचायत के मुखिया पति रंजन सिंह घर के पास स्थित अपने चिमनी पर मजदूरों के साथ बैठा हुआ था। इसी दौरान अचानक छह-सात अपराधियों ने बम से हमला कर दिया। अपराधियों को देखकर रंजन सिंह ने भागकर अपनी जान बचा ली। लेकिन अपराधियों की ओर से फेंका गया बम फटने से उत्तर प्रदेश का निवासी मजदूर अमर कुमार घायल हो गया है।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें