मई,14,2024
spot_img

Fire in China: 39 लोगों की मौत, 13 छात्र शामिल 9 घायल

spot_img
spot_img
spot_img

Fire in China, 39 लोगों की मौत, 9 घायल

चीन के जियांग्शी प्रांत में बुधवार को एक इमारत में आग लगने से 39 से अधिक लोगों की मौत हो गई और नौ लोग घायल हो गए। (Fire in China’s southeastern Jiangxi province, 39 dead, 9 injured) इमारत में अब भी कुछ लोगों के फंसे होने की आशंका है। आधिकारिक मीडिया ने यह जानकारी दी।

सरकारी समाचार एजेंसी शिन्हुआ ने स्थानीय अग्निशमन आपातकालीन मुख्यालय के हवाले से बताया कि शिन्यू शहर में ग्राउंड फ्लोर पर दुकान में आग लगी जिसने विकराल रूप ले लिया।

Fire in China: 39 लोगों की मौत, 9 घायल

एजेंसी ने बताया कि इस हादसे में कम से कम 39 लोग मारे गए और नौ अन्य घायल हो गए। जारी एक वीडियो में इमारत से गहरा धुआं निकलता दिख रहा है। घटनास्थल पर दमकल गाड़ियां और एम्बुलेंस मौजूद हैं।

Fire in China: | कारण अब तक स्पष्ट नहीं

रिपोर्ट के अनुसार जिस इमारत में आग लगी, उसमें इंटरनेट कैफे और प्रशिक्षण संस्थान थे। आग लगने का कारण अब तक स्पष्ट नहीं है और इस संबंध में जांच जारी है।

fire in china
fire in china

चीन में भवन निर्माण और सुरक्षा मानकों को लागू करने में शिथिलता के कारण आग लगने की घटना सामान्य बात है।

20 जनवरी को मध्य चीन के हेनान प्रांत में एक स्कूल छात्रावास में आग लगने से 13 छात्रों की मौत हो गई थी।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें