मई,18,2024
spot_img

आधा दर्जन अपराधी खदेड़-खदेड़कर सीने, गला, पेट, पैर पर दर्जनों बार चाकू मारते रहे…युवक भागता रहा…अंत में सीने में उतार दी 3 धांय-धांय गोली…हत्या

spot_img
spot_img
spot_img

बेतिया से बड़ी खबर आ रही है जहां एक युवक के पीछे पड़े अपराधियों ने उसे दर्जनों बार शरीर में चाकू गोदकर दर्दनाक हत्या कर दी।

इतना ही नहीं, अपराधी उसे खदेड़-खदेड़कर चाकू मारते रहे। युवक भागता रहा और अपराधी उसके सीने, गला, पेट, पैर पर दर्जनों बार चाकू से घोपते रहे। मगर इससे भी जब जी ना भरा तो अपराधियो ने तीन गोली मारकर उसकी कहानी खत्म कर दी।

वारदात गोपालपुर थाना क्षेत्र के कदमवा गांव की है, जहां पुराने विवाद में बीती रात गांव के ही कुछ लोगों ने घटना को अंजाम दिया। युवक के शरीर पर बार चाकू से गोदा गया। उसके सीने, गला, पेट, पैर पर दर्जनों बार चाकू से घोपा गया है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Harlakhi News| आइसक्रीम खाती दो साल की मासूम घर से निकलीं...दीन्ही से लौटी लाश...

जानकारी के अनुसार जमीन विवाद में घटना को अंजाम दिया गया है। मृतक के चाचा इमाम हसन ने बताया कि कमाउद्दीन बुधवार की रात खाना खाने के बाद सोने जा रहा था। इसी दौरान गांव के ही शाहनवाज अपने दो अन्य लोगों के साथ आया और उसे बुलाकर ले गया।

घर से करीब सौ मीटर की दूरी पर गांव के करीब आधे दर्जन लोगों ने उसे घेर लिया। पहले शरीर पर चाकू से हमला किया और उसके बाद सीने में तीन गोली मार दी। इससे कमाउद्दीन की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें:  Gaighat News| Muzaffarpur News | बेनीबाद में गायघाट का शराब कारोबारी, कार, कार्टन में भर-भरकर शराब, गिरफ्तार

वहीं इस वारदात से क्षेत्र में दहशत का माहौल है। वारदात की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जीएमसीएच बेतिया भेज दिया है।

परिजनों के अनुसार, युवक पर 2019 में भी कुछ गांव के लोगों ने हमला किया था, जिसमें वह बच गया था। गोपालपुर थाना अध्यक्ष राजरूप राय ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। जल्द ही अपराधियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

मौके पर पहुंची गोपालपुर थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बेतिया गवर्नमेंट मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| पुलिस हिरासत में जीजा-साली की मौत पर बड़ा बवाल, थाने को आग में झोंका, तोड़-फोड़, पुलिसकर्मियों पर पथराव

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें