मई,10,2024
spot_img

Samastipur के युवक की Tamil Nadu में हत्या, दोस्त ही बना जानीं दुश्मन

spot_img
spot_img
spot_img

समस्तीपुर के लिए बड़ी खबर है जहां सिंघिया इलाके के रहने वाले विवेक कुमार की तमिलनाडु में हत्या कर दी गई है। विवेक वहां मार्बल कंपनी में काम करता था। बताया जा रहा कि बोनस के पैसों के विवाद में दोस्त ने उसकी हत्या (Samastipur youth murdered in Tamil Nadu) कर दी।

दिवाली से पहले उसे कंपनी की तरफ से बोनस मिला था। बोनस के पैसों को लेकर विवेक का उसके दोस्त सन्नी से विवाद हो गया था। विवाद बढ़ने के बाद समस्तीपुर के ही रहने वाले सन्नी ने विवेक के सिर पर धारदार हथियार से वार कर दिया।

धारदार हथियार से वार के कारण विवेक की मौते पर ही मौत हो गई। तमिलनाडु पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे युवक के पैतृक घर सिंघिया क्षेत्र के डीहा गांव भेज दिया है। शव पहुंचते ही परिवार में कोहराम मचा है।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद उसे कंपनी को सौंप दिया। मार्वल कंपनी के मालिक ने शव को फ्लाइट से उसके पैतृक घर भेज दिया। शव के घर पहुंचने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें:  Madhubani News| Laukahi News| चाय पीने क्या रूके, डिक्की तोड़ दो लाख कैश उड़ा ले गए उचक्के

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें