मई,17,2024
spot_img

Campus Placement of 9 students of Darbhanga Engineering College | दरभंगा में पढ़कर बनें Engineer अब लगी Tech Mahindra, PayTm, Urbon Money में JOB!

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga Engineering College के 2020-24 बैच के 09 छात्रों को 03 से 06 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज के साथ विभिन्न कंपनियों में नौकरी मिली है।

 

छात्रों की सफलता इस संस्थान के द्वारा प्रदान की जाने वाली शिक्षा और प्रशिक्षण की गुणवत्ता को दिखाती है। व्यक्तिगत उपलब्धियों की सराहना की जाती है।

चंद्रभान सिंह को Exaaltica Technologies में 6 LPA की नौकरी

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से चंद्रभान सिंह ने Exaaltica Technologies में व्यापार विकास सहायक के पद पर 06 लाख रुपये प्रति वर्ष के पैकेज के नौकरी प्राप्त की है।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

वही कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से राकेश कुमार ने सत्यम सॉफ्टवेयर सॉल्यूशन प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी प्राप्त की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से नीलमणि चौधरी ने सिद्धि इन्फोनेट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड में नौकरी हासिल की है।

मो.आजमत अली पहुंचे Tech Mahindra

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से मो.आजमत अली ने Tech Mahindra में नौकरी प्राप्त की है। इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से बुशरा नजीर ने एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज में शामिल होने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ें:  Kusheshwar Asthan @Darbhanga News: कुशेश्वर की अनुष्का, कहां गई? कोसी की 10KM की खाक, SDRF खाली हाथ

अमन डयाल ने Urbon Money में

Campus Placement of 9 students of Darbhanga Engineering College | Photo: Deshaj Times
Campus Placement of 9 students of Darbhanga Engineering College | Photo: Deshaj Times

इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन किशोर महतो ने बजाज कैपिटल में नौकरी प्राप्त की है इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग ब्रांच से अमन डयाल ने Urbon Money में नौकरी प्राप्त की है।

घनश्याम कुमार Paytm में

कंप्यूटर साइंस इंजीनियरिंग ब्रांच से हिमांशु कुमार ने भी नौकरी प्राप्त की है और सिविल इंजीनियरिंग ब्रांच से घनश्याम कुमार ने Paytm में नौकरी प्राप्त की है।

Darbhanga College of Engineering (DCE), Darbhanga के प्रमुख ने सभी छात्रों को बधाई दी

डीसीई दरभंगा के प्रमुख ने सभी छात्रों को बधाई दी और बताया कि हम सभी छात्रों को प्लेसमेंट के लिए प्रयासरत हैं। प्लेसमेंट सेल के संयोजक, मो.अलीमुल्लाह अंनवर ने कहा कि आने वाले दिनों में कई कंपनियां कैम्पस पर आएंगी।

यह भी पढ़ें:  Darbhanga News| दरभंगा पुलिसिंग में अर्से बाद...अक्स अपना देखिए....

 

10 जनवरी को ग्लोबल आर्चर कंस्ट्रक्शन एंड इंजीनियरिंग लिमिटेड, दरभंगा कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग कैंपस में भर्ती के लिए आएगी। उन्होंने कहा कि छात्रों के उच्चतम सफलता की कामना करते हैं और उनके भविष्य के कार्यों में सफलता की शुभकामनाएं।

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें