मई,17,2024
spot_img

Paytm CEO: थोड़ी सी भूल मेरी…पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

spot_img
spot_img
spot_img

ई दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली पुलिस ने पेटीएम संस्थापक विजय शेखर शर्मा को लापरवाही से वाहन चलाने के एक मामले में गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने धारा 279 (तेज या लापरवाही से ड्राइविंग) के तहत मामला दर्ज करने के बाद जमानत पर रिहा कर दिया।

जानकारी के अनुसार, पेटीएम के संस्थापक (फाउंडर) और मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) विजय शेखर शर्मा को दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी की कार में टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

कांस्टेबल दीपक कुमार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वह अरविंदो मार्ग पर गाड़ी में पेट्रोल भरवाने गया था। आरोप है कि पेटीएम फाउंडर ने लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए पुलिस वाहन में टक्कर मार दी। इसके बाद वह कार से उतरकर भाग गए। लेकिन दीपक ने कार कार का नंबर नोट कर डीसीपी को घटना की जानकारी दी थी।

दक्षिणी दिल्ली की पुलिस उपायुक्त बेनिता मैरी जैकर की कार में फरवरी में एक लग्जरी वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिसे कथित रूप से पेटीएम के संस्थापक चला रहे थे। घटना के संबंध में डीसीपी के ड्राइवर कांस्टेबल ने मामला दर्ज कराया था। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था।

यह भी पढ़ें:  Bihar News| बिहार के सरकारी स्कूलों में मंगल ही मंगल...अब, Mid Day Meal में मिलेंगी बच्चों को गरमा गरम दूध

पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा की गाड़ी से दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मदर इंटरनेशनल स्कूल के पास हादसा हो गया था। विजय शेखर शर्मा ने जगुवार लैंड रोवर गाड़ी से दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी। यह घटना 22 फरवरी को हुई थी। बताया जाता है कि हादसे में किसी को कोई चोट नहीं पहुंची थी।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, घटना के बाद विजय शेखर शर्मा मौके से अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकले थे। शर्मा की कार से जिस गाड़ी की टक्कर हुई थी, वह साउथ दिल्ली के डीसीपी की थी। यह हादसा उस समय हुआ जब चालक डीसीपी की गाड़ी में पेट्रोल भरवाने के लिए जा रहा था। डीसीपी (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर के साथ चालक के रूप में तैनात कॉन्स्टेबल दीपक कुमार की शिकायत पर प्राथमिकी दर्ज की गई।

यह भी पढ़ें:  Ayodhya Ram Mandir Pran Pratistha | Gau Pratishtha Sankalp | तो क्या...अयोध्या में राम मंदिर की प्रतिष्ठा दोबारा होगी... !

डीसीपी (दक्षिण) बेनिता मैरी जैकर ने इस मामले पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। लेकिन कॉन्स्टेबल दीपक कुमार ने कहा कि वह डीसीपी जैकर के साथ तैनात थे और सुबह करीब आठ बजे उनके वाहन को एक पेट्रोल पंप पर ले गए थे। इसी दौरान एक कार साइड से तेज गति से आई और मेरे वाहन को टक्कर मार दी। हरियाणा का रजिस्ट्रेशन नंबर प्लेट था और वह व्यक्ति गाड़ी से भागने में कामयाब हो गया। फिर हमने मालवीय नगर पुलिस स्टेशन में प्राथमिकी दर्ज कराई।

यह भी पढ़ें:  Ranchi News| आलमगीर की नोट फैक्ट्ररी में कितने IAS अधिकारी!

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया deshajtech2020@gmail.com पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -
error: कॉपी नहीं, शेयर करें