back to top
29 सितम्बर, 2024

Madhubani में SBI में रुपये जमा करने आए, हुए ठग के शिकार, 2 लाख रुपये के नकली नोटों का बंडल थमा, 45 हजार नगद लेकर फरार हुए दो युवक

spot_img
spot_img
spot_img

Madhubani News (खजौली) | स्थानीय भारतीय स्टेट बैंक की शाखा में अपने खाते में रुपये जमा करने आए एक बुजुर्ग गुरुवार की शाम ठगी के शिकार हो गए। ठगों ने खाताधारक व थाना क्षेत्र के स्थानीय इनरवा गांव निवासी जुगुत यादव से 45 हजार रुपए ठग लिए।

 

इस बाबत ठगी के शिकार व्यक्ति द्वारा स्थानीय थाने को सूचना दी गयी है। ठगी के शिकार जुगुत यादव का कहना था कि वो अपने खाते में 45 हजार रुपए जमा करने स्थानीय एसबीआई शाखा पहुंचे थे। जमा पर्ची में कुछ त्रुटि होने के कारण काउंटर से उन्हें दूसरी पर्ची भरकर लाने को कहा गया।

 

इसी दौरान वहां पूर्व से घात लगाए दो युवकों ने उन्हें जमा पर्ची भरने में सहयोग करने तथा उनके पास पूर्व से दो लाख रुपये नकद होने के कारण उनके जान को खतरा होने की बात कह उनसे सहयोग मांगा।

Madhubani News: 45 हजार रुपये लेकर फरार

बुजुर्ग खाताधारक को दोनों ठग अपने झांसे में लेकर शाखा के बाहर आए और उन्हें अपने पास रखे दो लाख के नकली नोटों का (कागज का) बंडल थमा उनके पास से 45 हजार रुपये लेकर फरार हो गए।

थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया –

पुनः बुजुर्ग जब उक्त नोटों के बंडल को खोला तो उसमें दो पांच सौ के नोट तथा बांकी कागज की कटिंग थी। इस बाबत पूछे जाने पर थानाध्यक्ष प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है छानबीन की जा रही है

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -