back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| कोतवाली मॉल कांड में पुलिस का एक्शन तेज, मधुबनी में रेड, एक परिवार के नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| कोतवाली मॉल कांड में पुलिस का एक्शन तेज, मधुबनी में रेड, एक परिवार के नाबालिग समेत 3 गिरफ्तार| दरभंगा कोतवाली थाना क्षेत्र के स्मार्ट बाजार परिसर में थूकने को लेकर हुए विवाद में बुरी तरह पीटकर घायल युवक के मामले में पुलिस ने एक हीं परिवार के एक नाबालिक सहित तीन आरोपी को पुलिस ने मधुबनी जिला के खुटौना थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। अन्य (Police arrested three in Darbhanga Kotwali Mall incident) आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

Darbhanga News| सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया

सदर एसडीपीओ अमित कुमार ने बताया कि मारपीट कर बुरी तरह घायल युवक का इलाज शहर के निजी अस्पताल में चल रहा है। कोतवाली थानाध्यक्ष राहुल कुमार के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया था। जहां, मधुबनी जिला के खुटौना थाना क्षेत्र से मो. इमाम, उनके दोनों पुत्र मो. शहनवाज और एक नाबालिक पुत्र को गिरफ्तार कर लिया गया।

Darbhanga News| अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी

मो. इमाम के दोनों पुत्र जो कोतवाली थाना क्षेत्र के पुरानी मुंसफी टेढ़ी बाजार के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि अन्य नामजद आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। गिरफ्तार आरोपियों को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। वहीं, नाबालिक पुत्र को बल सुधार गृह में भेजा गया है। पुलिस ने घटना के बाद शुक्रवार को पुरानी मुंसफी निवासी मो. कासिम के पुत्र मो. गुलजार को हिरासत में लेकर पूछताछ किया था।

Darbhanga News| गुलजार का कहीं से शामिल नहीं होने की पुष्टि

इस घटना में गुलजार का कहीं से शामिल नहीं होने की पुष्टि होने के बाद उसे छोड़ दिया गया। नगर थाना क्षेत्र के सेनापथ मोहल्ले के रहने वाले अब्दुल कलाम उर्फ जूही के 22 वर्षीय पुत्र मो. जिलानी की ओर से थूक फेंकने के दौरान मो. शाहनवाज के शरीर पर पड़ गया। जिलानी ने माफी मांगते हुए शरीर पर पड़े थूक को साफ कर दिया। लेकिन, शाहनवाज का गुस्सा शांत नहीं हुआ। और, स्मार्ट बाजार से निकलने के दौरान अन्य साथियों के साथ जिलानी की बुरी तरह पिटाई कर दी। इससे बुरी तरह घायल हो गया।

Darbhanga News| मारपीट की घटना मॉल के अंदर से हीं शुरू हुआ। लेकिन,

परिजनों को सूचना मिलने के बाद इलाज के लिए शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां, उसका इलाज चल रहा है। मारपीट की घटना मॉल के अंदर से हीं शुरू हुआ। लेकिन, कुछ हीं दूरी पर अवस्थित थाना को मॉल के प्रबंधक ने सूचना क्यों नहीं दी। यदि सूचना दी गई होती और कोतवाली थाना पुलिस की गश्ती होती तो शायद युवक को बेरहमी से पिटाई नहीं की गई होती।

Darbhanga News| जीवन और मौत से जूझ जिलानी, कोतवाली थानाध्यक्ष राहुल कुमार एक्शन में

युवक जीवन और मौत से जूझ रहा है। घटना के बारे में जानकारी मिलने के बाद मोहल्ले के आक्रोशित लोगों ने कोतवाली थाना में पहुंच कर हंगामा किया था। सदर एसडीपीओ की ओर से कार्रवाई का आश्वासन दिए जाने के बाद आक्रोशित लोग शांत हुए थे। प्रेस वार्ता के दौरान कोतवाली थानाध्यक्ष राहुल कुमार उपस्थित थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -