back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| कोतवाली कांड। जिलानी की Patna में मौत…परिजनो में कोहराम@Kotwali SHO Rahul Kumar की बड़ी Raid

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| कोतवाली कांड। जिलानी की Patna में मौत…परिजनो में कोहराम@Kotwali SHO Rahul Kumar की बड़ी Raid| जहां, कोतवाली थाना क्षेत्र में थूक फेंकने को लेकर हुए मारपीट में घायल मो. जिलानी की इलाज के दौरान रविवार की सुबह मौत हो गई। मौत की खबर आते हीं परिवार में कोहराम (Jilani dies in Patna in Darbhanga Kotwali incident) मच गया। सभी का रो-रो कर बुरा हाल है। परिजन जिलानी के बेहतर इलाज के लिए स्थानीय निजी अस्पताल से लेकर पटना गए थे।

Darbhanga News| कोतवाली थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया

कोतवाली थानाध्यक्ष राहुल कुमार ने बताया कि घायल युवक के परिजन शनिवार की दोपहर बाद बेहतर इलाज के लिए पटना ले गए थे। लेकिन, रविवार की सुबह मौत हो जाने की सूचना प्राप्त हुई। इसके बाद मो. जिलानी का पोस्टमार्टम पीएमसीएच में कराया जा रहा है। देर शाम तक जिलानी का शव दरभंगा लाया गया।

Darbhanga News| गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी

जानकारी के अनुसार, मारपीट कर बुरी तरह घायल करने के मामले में कोतवाली पुलिस ने पिता और दो पुत्र को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। वहीं फरार अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा। फरार आरोपियों में मो. अजहर, मो. नाजिम, मो. शहीदुल उर्फ नासिर, मो. शमशेर सभी छोटी मुंसिफी मोहल्ले के रहने वाले हैं। इन सबकी गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

Darbhanga News| स्मार्ट बाजार की सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है

कोतवाली थाना से महज दूरी पर स्मार्ट बाजार की सीसीटीवी फुटेज में दिखाई दे रहा है कि मो. जिलानी मो. शाहनवाज के साथ बाता-बाती होने लगी जिसे बाजार के स्टाफ ने दोनों को अलग-अलग कर दिया। फिर दोनों अलग-अलग खरीदारी करने लगे। स्मार्ट बाजार से हीं शाहनवाज ने अपने पिता समेत अन्य लोगों को मोबाइल से सूचना दे दी कि उनके साथ मारपीट हुई है।

Darbhanga News| सभी स्मार्ट बाजार के बाहर सड़क पर जिलानी का इंतजार कर रहे थे

सभी लोग स्मार्ट बाजार के बाहर सड़क पर जिलानी का इंतजार कर रहे थे। जैसे हीं, जिलानी सड़क पर पहुंचे लोगों ने बुरी तरह पिटाई करने के बाद घायल कर दिया। यदि पिता मो. इमाम चाहते तो दोनों बच्चों को समझा-बूझकर मामले को शांत करवा सकते थे।

Darbhanga News| पुत्र की बातों में कर डाला अनर्थ

लेकिन, वह पुत्र की बातों में आकर जिलानी के जीवन को खत्म करने की नीयत से बुरी तरह पिटाई कर घायल कर दिया। इसकी मौत रविवार को पटना में इलाज के दौरान हो गई। सवाल उठने लगा है कि यदि स्मार्ट बाजार में कैंपस के बाहर आने जाने वाले गेट पर सीसी कैमरा लगा होता तो मारपीट करने वाले अन्य लोगों की पहचान हो सकती थी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -