back to top
28 सितम्बर, 2024

Darbhanga News| दरभंगा में पुलिस की शराब पार्टी, वर्दी वाला शराबी

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| दरभंगा में पुलिस की शराब पार्टी, वर्दी वाला शराबी| बिहार में शराबबंदी लागू है लेकिन पुलिस की वर्दी में शराब पार्टी करने का एक वीडियो वायरल होने को लेकर एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने केवटी थाना क्षेत्र के चौकीदार संजय पासवान को निलंबित कर दिया है। वहीं शराब (Police liquor party in Darbhanga, drunkard in uniform) मामले में थाना में मामला दर्ज कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।

Darbhanga News| कमतौल सर्किल इंस्पेक्टर से जांच करवाने के बाद SSP का क्विक एक्शन

वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए कमतौल सर्किल इंस्पेक्टर से जांच करवाने के बाद जांच रिपोर्ट के आधार पर केवटी थाना क्षेत्र के बेहट गांव के रहने वाले स्वर्गीय कैलू पासवान के पुत्र संजय पासवान को निलंबित कर दिया है। साथ ही मध निषेध उत्पाद अधिनियम के तहत मामला दर्ज करने का भी निर्देश दिया है।

Darbhanga News| एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी ने कहा

एसएसपी ने कहा कि कानून सभी के लिए बराबर है चाहे वह सामान्य व्यक्ति हो या कोई पुलिस वर्दी धारी ही क्यों ना हो कार्रवाई सभी पर होगी। बता दें कि एक दिन पूर्व किसी व्यक्ति ने शराब पार्टी का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया था। वायरल वीडियो देखने के बाद एसएसपी ने सर्किल इंस्पेक्टर को जांच करने का निर्देश दिया था।

Darbhanga News| लेकिन वायरल वीडियो में 4 से 5 ग्लास में शराब का पैग बनाया जा रहा था

जांच सही अपने पर कार्रवाई की गई। चौकीदार पर तो कार्रवाई की गई है लेकिन वायरल वीडियो में 4 से 5 ग्लास में शराब का पैग बनाया जा रहा था। इस तरह के पार्टी में जो लोग शामिल थे उन लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जानी चाहिए थी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -