back to top
5 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News| पहले Love Marriage, फिर बच्चा समेत पत्नी को घर से Get Out, कर ली दूसरी शादी@अब घरवाली सड़क पर@बाहर वाली….

spot_img
spot_img
spot_img

Darbhanga News| Darbhanga News| पहले Love Marriage, फिर बच्चा समेत पत्नी को घर से Get Out, कर ली दूसरी शादी@अब घरवाली हलकान@बाहर वाली अज्ञान। याद है ना डेविड धवन की फिल्म, घर वाली बाहर वाली। अनिल कपूर, रवीना टंडन और रंभा। मगर, यहां दरभंगा जिले के विश्वविद्यालय थाना क्षेत्र के वार्ड नंबर 7 मिश्रगंज कबराघाट के अनिल कपूर यानि पहली पत्नी जिसके साथ लव मैरेज किया था उसी के साथ अमित प्रसाद ने बड़ा खेल कर दिया है।

अपनी पहली पत्नी वर्षा को कबराघाट के अमित प्रसाद ने घर से गेट आउट ही नहीं किया। उसे इतना प्रताड़ित किया कि वह घर छोड़कर अपने मायके चली गई। और, जब वह मायके चली गई।

इधर, अमित प्रसाद ने दूसरी शादी रचा ली। वह भी दहेज की लोभ में। जब इसकी जानकारी पहली पत्नी वर्षा को हुई तो वह जब ससुराल आई तो उसे धक्के देकर बाहर कर दिया। हद यह, यह जानकारी कि अमित प्रसाद शादी शुदा है उसकी नई नवेली दुल्हन को नहीं है। वह तो विशुद्ध बाहर वाली की भूमिका में जिसे अमित प्रसाद के घर पर प्रताड़ना और शादी के किस्से नहीं मालूम। पढ़िए पूरी खबर….

जानकारी के अनुसार, अमित प्रसाद ने पिछले दो वर्ष पूर्व वर्षा से प्रेम विवाह किया था। हद यह, यह लव मैरेज व घर से भाग कर किया था। मगर, शादी के कुछ दिन बाद से ही घर वालों से मिलकर अमित प्रसाद अपनी प्रेमिका से पत्नी बनी वर्षा के साथ प्रताड़ना का खेल शुरू कर दिया। उसे ससुराल वालों के साथ मिलकर प्रताड़ित किया जाने लगा।

जानकारी के अनुसार, इस प्रताड़ना से तंग आकर वर्षा चार माह पूर्व अपने मायके चली आई। इस बीच उसे जानकारी मिली कि उसका पति अमित प्रसाद दूसरी शादी कर ली है। ससुराल वालों ने उसकी दूसरी शादी करवा दी है। यह सुनते ही मिलते ही वह ससुराल पहुंची। जहां, ससुराल के लोगों ने घर का दरवाजा बंद कर दिया। अंदर आने से मना कर दिया। वर्षा एक बच्ची की मां है। अपनी बच्ची के साथ ससुराल के गेट के बाहर बैठी रही। किसी व्यक्ति ने डायल 112 को कॉल कर दिया।

डायल 112 गाड़ी पर बैठे पदाधिकारियों ने वर्षा को घर का दरवाजा खुलवाकर उसे अंदर भेजवाया। हालांकि, इस दौरान पति अमित घर से फरार हो गया। इधर, थाना को दिए आवेदन में पत्नी वर्षा ने बताया कि पुलिस ने उसे घर के अंदर भेजवा दिया। लेकिन, देर रात उसके साथ फिर ससुराल वालों ने मारपीट की। उसे घर से निकाल दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि पिछले महीने अमित प्रसाद ने मधेपुरा की रहने वाली युवती से दहेज के लोभ में शादी कर ली है। दूसरी पत्नी को नहीं मालूम है कि अमित दो वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। इधर, वर्षा अपनी नौ माह की बच्ची को लेकर दर-दर भटक रही है। हालांकि, मोहल्ले के लोग वर्षा का घर बसाने का प्रयास कर रहे हैं।

थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि ऐसी कोई घटना उनके क्षेत्र में नहीं घटी है। घटना शुक्रवार की है। थाना को आवेदन दिया गया है। मामले की जांच शायद अब तेज हो। जहां, पीड़िता ने विश्वविद्यालय थाना में आवेदन दिया है। मगर, थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि ऐसी कोई घटना उनके क्षेत्र में नहीं घटी है। ऐसे में हो सकता है। थाना स्तर पर  थानाध्यक्ष को जानकारी नहीं दी गई हो। लेकिन पीड़िता की ओर से विश्वविद्यालय थाना में आवेदन दिया गया है।


--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -