back to top
5 अक्टूबर, 2024

Bihar News| Darbhanga में दुर्दांत अपराध को अंजाम देने वाला Bihar, Bengal समेत कई राज्यों का वांटेड, इनामी अपराधी चढ़ा Patna STF के हत्थे

spot_img
spot_img
spot_img
Bihar News| Darbhanga में दुर्दांत अपराध को अंजाम देने वाला Bihar, Bengal समेत कई राज्यों का वांटेड, इनामी अपराधी चढ़ा Patna STF के हत्थे।

Bihar News|रविंद्र फिलहाल, बंगाल के हावड़ा सिटी पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर

जहां, दरभंगा में दुर्दांत अपराध को अंजाम देने वाला बिहार-बंगाल समेत कई राज्यों का वांटेड, इनामी अपराधी समस्तीपुर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के छतौना गांव का रहने वाला रविंद्र सहनी को पटना (Patna STF arrested rewarded criminal Ravindra Sahni) एसटीएफ ने दबोच (Notorious criminal Ravindra Sahani caught by Patna STF) लिया है| रविंद्र फिलहाल, बंगाल के हावड़ा सिटी पुलिस के ट्रांजिट रिमांड पर है। जहां, रविंद्र पर हाल ही में पुलिस मुख्यालय ने तीन लाख इनाम की घोषणा की थी।

Bihar News| रविंद्र एक कुख्यात आपराधी है। इसका इतिहास आज का नहीं है।

जानकारी के अनुसार, रविंद्र एक कुख्यात आपराधी है। इसका इतिहास आज का नहीं है। काफी लंबा है। समस्तीपुर, दरभंगा, बेगूसराय, वैशाली, मुजफ्फरपुर में रविंद्र पर हत्या, डकैती, अपहरण,आर्म्स एक्ट समेत दर्जनों संगीन मामले दर्ज हैं। इतना ही नहीं, बिहार के अलावे अन्य राज्यों में भी वह कई अपराधों को अंजाम दे चुका है।

Bihar News| आभूषण दुकान में हुई डकैती के बाद सरगर्मी से पुलिस खोज रही थी

जानकारी के अनुसार, पटना एसटीएफ उसकी तलाश में अर्से से थी। जहां, बेगूसराय के सीमावर्ती इलाके से उसकी गिरफ्तारी हुई है। रविंद्र  को कोलकाता के डोमरुज इलाके में ग्यारह जून को आभूषण दुकान में हुई डकैती के बाद सरगर्मी से पुलिस खोज रही थी। करोड़ों मूल्य के सोने-चांदी के आभूषण लूटकर यहां से अपराधी बाइक से फरार हो गए थे।

Bihar News| बंगाल एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है

बंगाल एसटीएफ और क्राइम ब्रांच की टीम इस मामले की जांच कर रही है। इस डकैती में रविंद्र को मास्टर माइंड बताया जा रहा है। इसकी संदिग्ध भूमिका की जांच अब हावड़ा सिटी पुलिस कर रही है। फिलहाल जहां वह रिमांड पर है। उससे पूछताछ करेगी।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -