back to top
5 अक्टूबर, 2024

Muzaffarpur News|Katra News| Jajuar Murder-Robbery Case में पुलिस को मिली लीड, तीन संदिग्धों को उठाया, देखें VIDEO

spot_img
spot_img
spot_img

दीपक कुमार। Muzaffarpur News| Katra News| जजुआर मर्डर-डकैती कांड में पुलिस को बड़ी लीड मिली है। पुलिस ने तीन संदिग्धों को उठाया है। देखें VIDEO। जहां,कटरा थाना के जजुआर डकैती व हत्याकांड में तीन संदिग्धों से (Police gets lead in Jajuar murder-robbery case of Muzaffarpur) पुलिस की कड़ी पूछताछ चल रही है। वहीं, एसएसपी राकेश कुमार पूरे एक्शन में हैं। एसएसपी श्री कुमार थाने पहुंचकर हाइलेवल मीटिंग करने के बाद सुनिए क्या कहा…

मुजफ्फरपुर प्रखंड के जजुआर थाना के सिंघवाड़ी में गुरुवार की रात डकैती के दौरान गृहस्वामिनी पिंकी देवी की गोली मारकर हुई हत्या की जांच के लिए एसएसपी राकेश कुमार दलबल के साथ पहुंचे। ​थाना पर एसएसपी ने डीएसपी पूर्वी सहरयार अख्तर, इंस्पेक्टर शुभनारायण यादव, कटरा व जजुआर थानेदार क्रमशः कुमार अभिषेक, हेमंत कुमार के साथ करीब एक घंटे तक हाई लेवल मीटिंग की।

Muzaffarpur News|Katra News| देर रात पुलिस ने कटरा व जजुआर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी

इस केस में पुलिस ने तीन संदिग्धों को पूछताछ के लिए उठाया है। देर रात पुलिस ने कटरा व जजुआर थाना क्षेत्र में ताबड़तोड़ छापेमारी की। एसएसपी ने घटना के खुलासे के लिए डीआईओ व एसटीएफ का गठन करने के साथ चार दिनों में बड़ी कार्रवाई की बात कही। मालूम हो कि डकैती के दौरान गृहस्वामिनी से लूटा गया मोबाइल अबतक बरामद नहीं हो सका है। परिजनों के चेहरे पर खौफ स्पष्ट नजर आ रहा है।

Muzaffarpur News|Katra News| सूबे में विधि-व्यवस्था

इधर, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता व बढ़ई विश्वकर्मा संघ के मुख्य संरक्षक डॉ. हेम नारायण विश्वकर्मा ने मृतक के परिजनों से मिलकर ढांढस बंधाया। कहा कि सूबे में विधि-व्यवस्था चौपट हो गई है।

उन्होंने सरकार से मांग की है कि मृतक के परिजनों को 30 लाख रुपए मुआवजा, आश्रित को सरकारी नौकरी सहित विशेष सुरक्षा मुहैया कराई जाए। मौके पर दिनेश शर्मा, महेश कुमार शर्मा, वेद प्रकाश शर्मा उर्फ पवन, शिवजी शर्मा, कृष्ण कुमार शर्मा, रंजित शर्मा, रामबाबू शर्मा, राम सागर शर्मा, पूजन शर्मा, दिलीप शर्मा, सुनील शर्मा, संजय शर्मा, हरे राम शर्मा मौजूद थे।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -