back to top
19 सितम्बर, 2024

Darbhanga News: जमीन देने के बहाने ऐंठ लिए 35 हजार, रजिस्ट्री के नाम पर पीटा, जान से मारने की दी धमकी

spot_img
spot_img
spot_img

आंचल कुमारी। Darbhanga News: जमीन देने के बहाने ऐंठ लिए 35 हजार, रजिस्ट्री के नाम पर पीटा, जान से मारने की दी धमकी।

मामला, कमतौल के ब्रह्मपुर पश्चिमी का है। यहां के स्थानीय (Assault and threat in the name of selling land in Darbhanga) निवासी मृत्युंजय कुमार ठाकुर ने पैसा लेकर जमीन (Assault and threat| DeshajTimes.Com) रजिस्ट्री नहीं करने और पैसा मांगने पर मारपीट व लूटपाट करने के आरोप में पड़ोसी मुकेश ठाकुर, राजमणि ठाकुर पर प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले की जांच सअनि रविंद्र प्रसाद कर रहे हैं।

नशे की हालत में मवेशी के बथान पर पहुंच गया

जानकारी के अनुसार, मुकेश ठाकुर ने ज़मीन बेचने के नाम पर एक महीना पहले रुपए पैंतीस हजार नकद लिया। रजिस्ट्री करने को लेकर आज कल कह टालमटोल कर रहे थे। चार दिन पहले जमीन की रजिस्ट्री करने और नहीं करने पर लिए गए रुपए वापस करने के लिए कहा, तो उसने जमीन की रजिस्ट्री नहीं करने और लिए गए रुपए वापस करने से भी इंकार करते हुए जान मार देने की धमकी देने लगा। इसी क्रम में शनिवार की रात करीब आठ बजे नशे की हालत में मवेशी के बथान पर पहुंच गया। गाली गलौज करते हुए मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -