back to top
28 सितम्बर, 2024

Delhi News: Chhapra News: दिल्ली में बिहार के पिता ने चार बेटियों के साथ की खुदकुशी, बंद कमरे से मिलीं सड़ी-सड़ांध 5 लाशें

spot_img
spot_img
spot_img

Delhi News, Chhapra News: दिल्ली में बिहार के पिता ने चार बेटियों के साथ की खुदकुशी, बंद कमरे से मिलीं सड़ी-सड़ांध लाशें।

जहां, दिल्ली वसंत कुंज के रंगपुरी गांव में छपरा के रहने वाले एक ही परिवार के पांच लोगों ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली। मरने वालों में पिता और उसकी चार बेटियां हीरालाल, 18 वर्षीय नीतू, 15 वर्षीय निशि, 10 वर्षीय नीरू और 8 वर्षीय निधि शामिल हैं। पुलिस ने शुक्रवार को दरवाजे का ताला तोड़कर शवों को बाहर निकाला।

चारों बेटियां दिव्यांग होने के कारण चलने-फिरने में असमर्थ थीं। पत्नी की मौत के बाद हीरालाल अपनी बेटियों की हालत देखकर पूरी तरह से टूट चुका था। उसने बच्चियों को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी जान दे दी।

हीरालाल का परिवार रंगपुरी गांव में किराये के मकान में रहता था। वह छपरा जिले के मसरख गांव का रहने वाले थे। हीरालाल वसंत कुंज स्थित एक अस्पताल में कारपेंटर के तौर पर काम करता था। पड़ोसियों को जब कमरे से काफी बदबू आने लगी तो लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शवों को बाहर निकाला। पुलिस को घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। खुदकुशी की वजह सामने नहीं आई है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -