back to top
4 अक्टूबर, 2024

Darbhanga News:देखें VIDEO| Durga Puja का चंदा 1100 रुपया देना होगा, कैसे नहीं दीजिएगा…जमकर पीटा, देखें VIDEO |

spot_img
spot_img
spot_img

प्रभास रंजन। Darbhanga News:देखें VIDEO| Durga Puja का चंदा 1100 रुपया देना होगा, कैसे नहीं दीजिएगा…जमकर पीटा, देखें VIDEO |

दरभंगा में दुर्गा पूजा के चंदा को (Beaten for not giving donation for Durga Puja in Darbhanga) लेकर विवाद हो गया। सोशल साइट पर लोग इसे चंदा के नाम पर रंगदारी बता रहे हैं। जहां, चंदा कम देने पर पिटाई का यह वीडियो दरभंगा में वायरल है।

दरभंगा के नगर थाना क्षेत्र के हसन चौक दुर्गा पूजा समिति के युवकों के द्वारा एक युवक के साथ मारपीट का Live CCTV वीडियो वायरल (video is viral)हो रहा है।

बताया यह जा रहा है कि जिनकी पिटाई हुई है उनका नाम दिव्यांसु विमान है। वह बैंक संबंधी ऑफिस चलाते हैं। गुरुवार के दिन उनके कार्यालय पर पूजा समिति के युवक पहुंचे। युवकों की ओर से 1100 रुपया चंदा मांगा गया। इसके लिए भरपूर दबाव बनाया गया कि कैसे नहीं देंगे। इसको लेकर चंदा कम देने की बात दिव्यांसु विमान ने जैसे ही कही। युवकों का पारा धीरे-धीरे हाइ होने लगा। धीरे-धीरे समिति के युवक भड़क गए। गाली- गलौज के साथ जमकर मारपीट करने लगे। लेकिन, कार्यालय में लगी CCTV में वारदात पूरी तरह कैद हो गई। पीड़ित घायल हैं। उनका सर फट गया है। DMCH में इलाज करवाने के बाद नगर थाना में प्राथमिकी के लिए आवेदन भी दिया है। पुलिस ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। कार्रवाई होगी। तहकीकात चल रही है।

--Advertisement--

ताज़ा खबरें

Editors Note

लेखक या संपादक की लिखित अनुमति के बिना पूर्ण या आंशिक रचनाओं का पुर्नप्रकाशन वर्जित है। लेखक के विचारों के साथ संपादक का सहमत या असहमत होना आवश्यक नहीं। सर्वाधिकार सुरक्षित। देशज टाइम्स में प्रकाशित रचनाओं में विचार लेखक के अपने हैं। देशज टाइम्स टीम का उनसे सहमत होना अनिवार्य नहीं है। कोई शिकायत, सुझाव या प्रतिक्रिया हो तो कृपया [email protected] पर लिखें।

- Advertisement -
- Advertisement -